अलीगढ़उत्तर प्रदेश

आईपीएल के सट्टा विवाद में युवक की गोली मारकर की गई हत्या, मचा बवाल

अलीगढ़। थाना सासनीगेट क्षेत्र के मिश्रित आबादी वाले सराय मिस्र में रात को आईपीएल में सट्टे के विवाद में वाल्मीकि-कोली समाज के युवकों की भिड़ंत में एक युवक की हत्या कर दी गई। इसके बाद उग्र हुए वाल्मीकि समाज के लोगों ने जमकर बवाल किया। उग्र भीड़ ने आरोपी कोली भाइयों के घरों पर पथराव व तोड़फोड़ कर आग लगाने की कोशिश की। एक फैक्टरी से बाइकें व स्कूटी निकालकर तोड़फोड़ करते हुए उन्हें भी फूंकने की कोशिश की। इस दौरान फायरिंग भी की गई। खबर पर एसएसपी, एसपी सिटी सहित पहुंचे पुलिस बल ने माहौल सामान्य किया। इधर, देर रात जिला अस्पताल में भी जुटी भीड़ हंगामा कर रही थी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Youth killed in IPL's speculative dispute, created ruckus in aligadh

सराय मिस्र गोबर खूंदा में वाल्मीकि व कोली समाज की मिश्रित आबादी रहती है। रात करीब 10 बजे दोनों समाज के युवकों में आईपीएल में सट्टे को लेकर झगड़ा हो गया। आरोप है कि कोली समाज के शंकर व वीरपाल ने वाल्मीकि समाज के 24 वर्षीय शक्ति पुत्र प्रमोद के सीने में गोली मार दी। आनन-फानन उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां शक्ति को मृत घोषित कर दिया गया। जैसे यह खबर उसके मोहल्ले में आई तो लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। आरोपी भाइयों के घर में घुसकर तोड़फोड़ और आग लगाने की कोशिश की। पास ही स्थित हार्डवेयर फैक्टरी में खड़ी स्कूटी व बुलेट बाइक को बाहर लाकर उसमें तोड़फोड़ कर आग लगाने की कोशिश की। खबर पर कई थानों का फोर्स व पीएसी मौके पर आ गई। पुलिस के सामने भी लोग घर में घुसकर तोड़फोड़ व पथराव कर रहे थे।

Youth killed in IPL's speculative dispute, created ruckus in aligadh

देर रात एसएसपी मुनिराज, एसपी सिटी अभिषेक कुमार, सीओ सुदेश गुप्ता समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था। फॉरेंसिक टीम भी साक्ष्य जुटाने में लगी थी। लोग बार-बार उग्र हो रहे थे। इधर, जिला अस्पताल में भी हंगामे के हालात बने हुए थे। वहां कई थानों का फोर्स मौजूद था। सीओ प्रथम सुदेश गुप्ता ने मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि आपसी विवाद में यह घटना हुई है। आपसी विवाद में गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई है। जिन दो भाइयों पर आरोप है, उनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटनास्थल पर हालात नियंत्रित हैं। जांच के बाद ही घटना का मूल कारण पता चल सकेगा।

Show More

Related Articles

Back to top button