उत्तर प्रदेशलखनऊ

सपा एमएलसी के फ्लैट में चल रही बर्थडे पार्टी में ​युवक की हत्या, चार गिरफ्तार

Youth killed in birthday party going on in SP MLC flat in lucknow

लखनऊ। राजधानी में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं दो दिन पहले ही लखनऊ पुलिस कमिश्नर बदले गए हैं पर अपराधी बेलगाम हैं। ताजा मामला हजरतगंज थाना क्षेत्र के लाप लॉस अपार्टमेंट का है जहां देर रात बर्थडे पार्टी के दौरान गोली चल गई। गोली चलने से गोमती नगर निवासी राकेश घायल हो गया जिसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पार्टी में मौजूद चारों आरोपियों को हिरासत मे लिया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपियों के पास से अवैध असलहा और मैगजीन भी पुलिस ने बरामद किया है। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Youth killed in birthday party going on in SP MLC flat in lucknow

पूरा मामला हजरतगंज थाना क्षेत्र के लाप लॉस अपार्टमेंट का है जहां, देर रात सपा एमएलसी अमित यादव के फ्लैट पर उनका भतीजा पंकज यादव बर्थडे पार्टी कर रहा था। पार्टी में पांच लोग मौजूद थे। पार्टी के दौरान असलहे से छीना झपटी में गोली चल गई। गोली चलने से राकेश नामक युवक घायल हो गया जिसे उसके साथ ही द्वारा ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Youth killed in birthday party going on in SP MLC flat in lucknow

डीसीपी सेंट्रल सोमेन वर्मा ने बताया कि कल रात लपलास अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 201 में पांच लड़के जो आपस में बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे। इसी दौरान विनय और राकेश में पिस्टल को देखने दिखने में छेड़खानी हुई और उसी में राकेश को गोली लग गई। हत्या के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बाकी के चार युवकों को किया। हत्या में 32 बोर का country मेड वेपन इस्तेमाल हुआ था जो फ्लैट में रहने वाले पंकज का था। फ्लैट नंबर 201 समाजवादी पार्टी एमएलसी अमित यादव का था, लड़का पंकज उस फ्लैट का केयर टेकर था। पुलिस ने घटनास्थल से एक मैगज़ीन और तीन ज़िंदा कारतूस बरामद किए हैं। मृतक की बॉडी को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Show More

Related Articles

Back to top button