उत्तर प्रदेशसोनभद्र

युवक ने सात वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद की हत्या, गिरफ्तार

सोनभद्र। जिले के बीजपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसके खिलाफ पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्जा हुआ है।

Youth arrested after raping seven-year-old innocent, arrested in sonbhadra

बीजपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक सात वर्षीय मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। मासूम बालिका का शव गांव से सटे जंगल में एक नाले में पड़ा हुआ पाया गया। सूचना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बालिका के पिता ने शनिवार को थाने में तहरीर दी थी कि उनकी सात वर्षीय बच्ची शुक्रवार शाम घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान वह लापता हो गई। उन्होंने गांव के ही एक युवक पर संदेह जताते हुए तहरीर दी थी। जब पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो युवक की निशानदेही पर पुलिस ने बालिका के शव को बरामद कर लिया। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी युवक बालिका को बहला-फुसलाकर जंगल की तरफ ले गया, जहां युवक ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी। युवक शिवम की निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। मृतक बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक पर पुलिस ने 302, 376, 377 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। गांव में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात है। आरोपी युवक पर एनएसए की कार्रवाई भी की जाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button