उत्तर प्रदेशभदोही

युवक की गला काटकर निर्मम हत्या

भदोही। भदोही जिले में एक युवक की निर्मम तरीके से गला काट कर हत्या कर दी गयी। इस घटना को एक निर्माणाधीन स्कूल परिसर में अंजाम दिया गया। स्कूल परिसर से शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज हत्यारो के तलाश में जुट गई है।

बता दे कि घटना चौरी थाना इलाके की है देर रात डायल 112 की पुलिस गश्त पर निकली थी उसी दौरान एक निर्माणाधीन स्कूल के बाहर बिना नंबर की बाइक पुलिस को दिखी, पुलिस ने जब आसपास के इलाके को देखा तो स्कूल के परिसर में एक व्यक्ति का खून से लथपथ शव मिला, जांच के दौरान पाया गया है कि 32 वर्षीय युवक की गला काटकर हत्या की गई है पुलिस ने मोटरसाइकिल के इंजन नंबर से मृतक की शिनाख्त की है। मृतक चौरी थाना इलाके के चेनईपुर का रहने वाला प्रमोद कुमार यादव है। मौके पर पुलिस अधीक्षक के साथ क्राइम ब्रांच की टीम जांच में जुटी हुई है पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मृतक की हत्या से संबंधित अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

वहीं घटना के बाद समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष विकास यादव कार्यकर्ताओं के साथ थाने पर पहुंचे और मामले में गम्भीर कार्यवाई की मांग करते हुए तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने कहा कि जिले में तेजी से अपराध का ग्राफ बढ़ा है इसपर तत्काल लगाम लगाने की जरूरत है।

Show More

Related Articles

Back to top button