उत्तर प्रदेशभदोही

न्याय पाने के लिए अपने बच्चों के साथ पानी की टंकी पर चढ़ी महिला ने आत्महत्या की दी धमकी

भदोही। जनपद में जमीन पर हो रहे कब्जे को बचाने के लिए चार महीने से अधिकारियों का चक्कर लगा रही महिला त्रस्त होकर कलेक्ट्रेट पर बने पानी की टँकी पर अपने बच्चो कर साथ चढ़कर आत्महत्या की धमकी देने लगी जिसके बाद प्रशासनिक अमले में हड़कम्प मच गया। आरोप है कि जमीन की पैमाइश के लिए लेखपाल दस हजार रुपये रिश्वत मांग रहा था। एसडीएम और पुलिस के पहुंचने के बाद महिला को समझा-बुझा कर टंकी से नीचे उतारा गया।

Woman climbing on water tank with her children threatened to commit suicide to get justice in bhadohi

पानी टंकी पर चढ़ने वाली गोपीगंज के गिराई निवासी मन्नी देवी ने बताया कि उसने चार माह पहले कर्ज लेकर एक जमीन खरीदी लेकिन उस जमीन का कुछ हिस्सा पड़ोसी द्वारा कब्जा किया जा रहा है जिसे लेकर वह तहसील के चक्कर लगा रही है लेकिन उसके साथ न्याय नही किया जा रहा है, उल्टे पैमाइश के लिए लेखपाल अपने एक सहयोगी के माध्यम से दस हजार रुपये रिश्वत की मांग कर रहा है। जिससे आज़िज़ आकर महिला अपने दो बच्चों को लेकर कलेक्ट्रेट पर बने पानी टंकी पर चढ़ गई और आत्महत्या की धमकी देने लगी।

Woman climbing on water tank with her children threatened to commit suicide to get justice in bhadohi

मौके ओर पहुंचे ज्ञानपुर एसडीएम ज्ञानप्रकाश के आश्वासन पर महिला टंकी से नीचे उतरी। इए मामले में एसडीएम का कहना है कि आज महिला के जमीन की पैमाइश होनी है लेकिन किसी के बहकावे में आकर महिला ने इस तरह का कदम उठाया। उन्होंने कहा कि पैमाइश के लिए टीम रवाना किया जा रहा है और पूरे मामले की जांच की जाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button