उत्तर प्रदेशहमीरपुर

पुजारी की मौत को परिजन बता रहे हत्या तो वहीं पुलिस ने दिया हादसे का नाम

हमीरपुर। जनपद के मुस्कुरा कोतवाली में इलाज कराकर लौट रहे पुजारी को दबंगों ने ग्राम बसवारी के पास लाठी-डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने दबंगों पर हत्या का आरोप लगाया है तो वहीं पुलिस इसे सिर्फ एक हादसा बता रही है।

While killing the priest's death as family, the police gave the name of the accident in hamirpur

बता दें, मुस्करा से इलाज कराकर लौट रहे पुजारी को रास्ते में दबंगों ने रोककर लाठी-डंडों से जमकर पीटा जिससे पुजारी मरणासन्न स्थिति में सड़क पर गिरकर तड़पने लगा। राहगीरों की मदद से डायल 112 नंबर और स्वास्थ्य टीम 108 को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए मुस्कुरा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर औपचारिक इलाज के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल से औपचारिक इलाज के बाद उसे कानपुर रेफर कर दिया जहां पर रास्ते में पुजारी ने दम तोड़ दिया।

While killing the priest's death as family, the police gave the name of the accident in hamirpur

पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बसवारी ग्राम के ही रहने वाले दो लोगों के बीच बोलेरो और बाइक में ट्रैक्टर की टक्कर से पैदा हुए आपसी विवाद में दो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई जिसको को लेकर बचाने गए पुजारी के सिर में चोट लग जाने के कारण वह घायल हो गया था, जिसे पुलिस द्वारा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। फिर उसे सदर अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराया है और ट्रेक्टर चालक को गिरफ्तार कर आगे की वैधानिक कार्रवाई में जुट गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button