उत्तर प्रदेशजौनपुर

चौकाघाट हत्याकांड के आरोपी विवेक सिंह ‘कट्टा’ ने जौनपुर कोर्ट में किया सरेंडर

ads

Vivek Singh 'Katta' accused in Chaukghat murder case surrendered in Jaunpur court

जौनपुर। वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र में अधिवक्ता समेत दो लोगों की हत्या में फरार चल रहे आरोपी ने आज अत्मसमर्पण कर दिया। बता दें कि आरोपी विवेक सिंह कट्टा ने सोमवार को एक पुराने मामले में जौनपुर के एससी/एसटी कोर्ट में समर्पण किया है। अदालत ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में लेकर जेल भेज दिया। पुलिस के हाथ खाली ही रह गए।

जानकारी के अनुसार बीते 28 अगस्त को जैतपुरा थाना क्षेत्र के चौकाघाट स्थित काली मंदिर के समीप अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने हुकुलगंज निवासी अधिवक्ता अभिषेक सिंह ‘प्रिंस’ सहित दो लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस घटना में एक व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस मामले में पुलिस ने शिवपुर निवासी विवेक सिंह कट्टा समेत कई लोगों को आरोपित बनाया गया था। उसी समय से पुलिस लगातार इसके साथी और इसे ढूंढ रही थी। पुलिस के बढ़ते दबाव को देखते हुए आरोपित विवेक ने जौनपुर के एक पुराने एससी/एसटी मामले में पुलिस को चकमा देते हुए समर्पण कर दिया। वहीं देखा जाए तो ​पुलिस व क्राईम ब्रांच के हाथ कुछ भी नहीं लगा।

बतातें चलें कि मारपीट व आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त होने के कारण लोहगाजर (जौनपुर) निवासी विवेक सिंह शिवपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर इलाके में किराये के मकान में रह रहा था। उसके कृत्यों को देखते हुए उसे यूपी काॅलेज से वर्ष 2007 में निष्कासित कर दिया गया था। इस दौरान विवेक सिंह के खिलाफ कई थानों में मुकदमा भी दर्ज है।

Show More

Related Articles

Back to top button