अलीगढ़उत्तर प्रदेश

ग्रामीणों ने घेरकर स्कूल में बंद किए छुट्टा गोवंश, जमकर की नारेबाजी

अलीगढ़। जिले के थाना इगलास क्षेत्र के गांव साथिनी के मजरा मोनिया में ग्रामीणों ने छुट्टा गोवंश को घेरकर सरकारी स्कूल में बंद कर दिया। इसके साथ ही प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। प्रशासन ने मामले में गंभीर रुख दिखाते हुए गोवंश को स्कूल में बंद करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए जांच शुरू कर दी है। वहीं गोवंश को मथुरा की गोशाला में भेजने की अनुमति दी गई है।

Villagers surrounded and closed holiday in school, shouting slogans in aligadh

प्राप्त जानकारी के अनुसार, थाना इगलास क्षेत्र के प्राथमिक स्कूल परिसर में गोवंश को बंद कर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने का वीडियेा वायरल हुआ था। दोपहर में सूचना मिलने पर एसडीएम कुलदेव सिंह पुलिस को साथ लेकर मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों से कहा कि स्कूल परिसर में गोवंश को खड़ा कर वीडियो बनाकर वायरल करने वालों को चिह्नित किया जा रहा है। उन पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Villagers surrounded and closed holiday in school, shouting slogans in aligadh

उन्होंने बताया कि मौके पर करीब 15-16 छुट्टा गोवंश मिले थे। ग्रामीणों के अनुरोध पर इन गोवंश को मथुरा की गोशाला में भेजने की अनुमति दी गई है। ग्रामीण गोवंश को मथुरा की गोशाला पहुंचा देंगे। स्कूल में गोवंश को एकत्र करने वालों पर रिपोर्ट दर्ज करने का निर्देश एसडीएम ने पुलिस को दिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button