उत्तर प्रदेशदेशसोनभद्र

भूत-प्रेत के चक्कर में ग्राम प्रधान के भाई ने ग्रामीण महिला की धारदार हथियार से की हत्या

सोनभद्र। जिले में पन्नूगंज थाना क्षेत्र के बभनगांवा में भूत प्रेत की बात को लेकर गाँव के ही प्रधान के भाई ने गाँव की एक महिला पर धारदार हथियार से हत्या कर दिया । आरोपी हत्या के बाद मौके से फ़रार हो गया ।गाँव मे हत्या से हडकंप मचा गया । परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने गाँव मे एहतियातन फोर्स लगा दिया है। गाँव के युवक ने भुत प्रेत का इल्जाम लगा कर महिला का हत्या कर दिया । हत्या करने के लिए उसके भाई ग्राम प्रधान पीछे से ललकार रहा था मारो जो होगा हम देख लेंगे।

वही पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक ने गाँव की महिला की हत्या इसलिए किया कि उसको लग रहा था उसके घर मृतक महिला ने भूत-प्रेत कर दिया है । घटना के पीछे क्या कारण है । इसकी जाँच की जा रही है । पुलिस ने हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है।

प्रधान के भाई ने भूत प्रेत की आशंका में धारदार हथियार से गर्दन पर वारकर हत्या कर दिया। हत्या के लिए प्रधान अपने भाई को ललकार रहा था- मारो जो होगा देखा लेंगे, गाँव का है हत्यारा । जिला अस्पताल के डाक्टर का कहना है कि महिला के गर्दन पर धारदार हथियार से गला काट दिया गया है जिससे काफ़ी ब्लड बह जाने से महिला की मृत्यु हो गयी। शाम को पन्नूगंज थाना क्षेत्र के बभनिगवा गांव में झाड़ फूक के चक्कर मे गांव के एक ब्यक्ति द्वारा महिला की हत्या कर दी गई। घटना के बाद आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button