अलीगढ़उत्तर प्रदेश

बजरंग दल के विभाग संयोजक केदार सिंह की दबंगई का वीडियो हुआ वायरल

अलीगढ़। बजरंग दल के विभाग संयोजक केदार सिंह की दबंगई का एक वीडियो वायरल होने से सनसनी फैल गई है। इस वीडियो में वह एक आरटीआई एक्टिविस्ट को गोली से उड़ा देने की धमकी दे रहा है। बेखौफ होकर वह कह रहा है कि अब तक कई लोगों को गोली मार चुका है। कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। भाजपा सांसद राजवीर सिंह राजू भैया और विधायक ठा. दलवीर सिंह उसके साथ हैं। इसे लेकर सोमवार को पीड़ित सौरभ भारद्वाज ने एसएसपी से मुलाकात कर ऑडियो व वीडियो उनके व्हाट्स ऐप पर भेजे हैं।

Video of bullying of Bajrang Dal department convenor Kedar Singh went viral in aligadh

अतरौली निवासी सौरभ भारद्वाज पुत्र सुनहरीलाल का आरोप है कि बजरंग दल के विभाग संयोजक केदार सिंह ने अवैध वसूली की नीयत से उनका उत्पीड़न किया और अपमानित करने को सोशल मीडिया पर झूठी व अपमानजनक पोस्ट डाल दी। जब उसने बातचीत का प्रयास किया तो उस पर जानलेवा हमला कराया। इस मामले में उसने अतरौली थाने में मुकदमा दर्ज कराया। तहरीर में उत्पीड़न, जानलेवा हमले, अपराधिक साजिश का उल्लेख था, लेकिन पुलिस ने इनमें से किसी भी कृत्य के अनुसार धाराएं नहीं लगाईं।
इसके चलते प्रभावी कार्रवाई नहीं हो सकी।

Video of bullying of Bajrang Dal department convenor Kedar Singh went viral in aligadh

भाजपा सांसद राजवीर सिंह राजू भैया, विधायक ठा. दलवीर सिंह और पुलिस अधिकारियों से संबंधों का हवाला देकर केदार सिंह खुलेआम उन्हें अपमानित कर रहा है। वह उन्हें तथा गवाहों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। कानूनी प्रक्रिया में अड़चन डालने के लिए उसने उनके खिलाफ क्रास एफआईआर भी दर्ज करा दी है। एसएसपी मुनिराज ने पीड़ित को उचित कार्रवाई का भरोसा देते हुए मामले में सीओ को जांच व कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button