कैमूरदेशबिहार

यूपी-बिहार बॉर्डर : चेकिंग के दौरान तीन जिंदा बम और डेटोनेटर बरामद, बदमाश गिरफ्तार

 Three live bombs and detonator recovered during checking in bihar kaimoor

कैमूर। बिहार में चल रहे चुनाव को लेकर आजकल यूपी, बिहार बार्डर पर पुलिस सतर्क है। वहीं, इसे लेकर सभी बार्डरों पर मुस्तैदी से जांच अभियान भी चलाया जा रहा है। इसी जांच के दौरान कैमूर इलाके में आज एक संदिग्ध युवक के झोले से तीन जिंदा बम बरामद किया गया है।

गिरफ्तार बदमाश कैमूर जिला के चाँद थाना इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने जब गिरफ्तार शख्स से कड़ाई से पूछताछ की तब उसने आपसी रंजिश में गांव के ही तीन चार लोगों को बम से उड़ाने की बात कही, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बरामद हुए शक्तिशाली बम की जांच करने के लिए बम डिस्पोजल व फोरेंसिक टीम को बुला लिया गया है।

 Three live bombs and detonator recovered during checking bihar kaimoor

पुलिस कप्तान दिलनवाज अहमद ने कहा​ कि प्रदेश में चुनाव चल रहा है इसे लेकर प्रशासन विशेष चौकसी बरत रही है। बॉर्डर और थानों पर विशेष सतर्कता बरती जा रही है। इसी क्रम में चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति डेटोनेटर और तीन बम के साथ पकड़ा गया। अभियुक्त ने बताया कि गांव में ही इसकी दुश्मनी थी जिसको मारने के लिए इस तरह बम ले जा रहा था। यह कोल डिपो में काम करता था वहीं से बम लाया है अभी जांच चल रही है। बम को डिफ्यूज करने को बुलाया गया है अभी जांच चल रही है आगे जांच में जो आया जाएगा कार्रवाई होगी

गिरफ्तार युवक बताता है मुगलसराय मंडी कोयला मंडी में काम कर रहे थे वहीं से हमको बम मिला और हमें गांव में तीन चार लोग शराब लाने के लिए कहते थे. और नहीं लाने पर मुझे मारते थे। जिसके कारण उनको सबक सिखाने के लिए बम लेकर आए और उनकी गाड़ी उड़ाने का प्रयास किए लेकिन गाड़ी नहीं उड़ा पाए।

Show More

Related Articles

Back to top button