उत्तर प्रदेशउन्नावदेश

उन्नाव के तीन बहन काण्ड पर बढ़ने लगा है यूपी में आक्रोश

उन्नाव। जिले के असोहा में हुयी घटना के बाद कम्युनिस्ट पार्टी के प्रदेश सरकार पर सवाल खड़े कर दिए है। कम्युनिस्ट पार्टी की पूर्व सांसद सुभाषनी अली ने इस घटना पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि प्रदेश में ऐसी घटनाये रोज हो रही है। प्रदेश में इस तरह की घटनाये हो रही है लेकिन सरकार अपने एजेंडे पर लगी है।

Unnao's three sister scandal started growing in UP in unnaw

आपको बता दे कि बीते बुधवार को उन्नाव के असोहा गांव की रहने वाली तीन लड़कियों के हाथ पाँव बंधे हुए मिले थे। सुचना मिलने पर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक दो लड़कियों की घटना स्थल पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि एक लड़की बेहोश थी। बेहोश लड़की को पहले कानपुर के हैलट अस्पताल भेजा गया, लेकिन हालत में सुधार ना होने पर उसको रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Unnao's three sister scandal started growing in UP in unnaw

उन्नाव की इस लड़की को रीजेंसी में देखने पहुंची कम्युनिस्ट पार्टी की पूर्व सांसद सुभाषनी अली ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में रोज ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, लेकिन सरकार इस तरह की घटनाओं को ध्यान ना देते हुए अपने एजेंडे पर लगी हैं। यह मामला कहीं न कही तंत्र मंत्र से जुड़ा हो सकता है, क्योकि इस समय समाज में अंधविश्वास का बोलबाला हैऔर सरकार अंधविश्वास को बढ़ावा दे रही है, लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस सुरक्षा नहीं कर पा रही है। कानून व्यवस्था पूरी तरह लचर हो चुकी है। उन्होंने इस घटना पर सवाल उठाया कि यह बहुत बड़ा कांड है लड़कियों ने खुद अपने हाथ नहीं बांधे एक आदमी तीन लड़कियों के हाथ अकेले नहीं बांध सकता। उन्होंने सरकार पर ऊँगली उठाते हुए कहा कि इस मामले में शासक दल से जुड़ा कोई पकड़ा गया तो नई कहानी बना दी जाएगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button