अलीगढ़उत्तर प्रदेश

बम्बे किनारे मिला अज्ञात शव, गांव में मचा हड़कम्प

अलीगढ़। एक गांव के समीप बम्बे के किनारे अज्ञात शव के मिलने से हड़कम्प मच गया। राहगीरों के द्वारा आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। वहीं पुलिस के द्वारा आसपास के ग्रामीणों से शव की शिनाख्त करवाई गई लेकिन शव की शिनाख्त ना होने पर पुलिस के द्वारा शव को मोर्चरी भिजवा दिया है और जांच में जुट गई है।

 Unknown dead body found on the shore, stir in village in aligadh

दरअसल, पूरा मामला जिला के कोतवाली इगलास के गांव साथिनी के समीप बने बम्बे का है जहाँ डिसबार गांव के रास्ते पर बम्बे के किनारे सुबह एक लगभग 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा हुआ था। वहां से गुजर रहे लोगों ने जब शव को देखा तब गांव में सूचना दी गई। धीरे-धीरे आसपास के ग्रामीण भी इकठ्ठा हो गए। वहीं मौके पर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस के द्वारा अज्ञात शव की शिनाख्त ना होने पर शव को पोरस्मार्टम के लिए भिजवा दिया है और जांच में जुट गई है।

वहीं मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी है। पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी इगलास मोहसिन ख़ान के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि सुबह कोतवाली पुलिस को साथिनी गांव के समीप बने बम्बे के किनारे एक अज्ञात शव की सूचना मिली थी। शव की शिनाख्त ना होने पर उसे मोर्चरी अलीगढ़ भिजवा दिया है। पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button