अलीगढ़उत्तर प्रदेश

कारोबारी के भांजे और नाती को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली

ads

अलीगढ़। जनपद के बन्ना देवी थाना इलाके के इलियासपुर गांव की घटना सामने आयी है जहां शहर के प्रमुख मीट फैक्ट्री संचालक हाजी जहीर के भांजे व नाती को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी, जिन्हे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। कई राउंड फायरिंग करने के बाद आरोपी हवा में तमंचा लहराते हुए फरार हो गया। फैक्ट्री से घर लौटते वक्त हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस के आला अफसर मौके पर जांच पड़ताल में जुटे हुए है।

Unidentified assailants shot nephew and grandson of city businessman in aligadh

दरअसल, शहर के प्रमुख मीट कारोबारी हाजी जहीर के भांजे फराज और नाती अशरफ को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। आनन-फानन में पुलिस ने दोनों घायलों को गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। घायल i10 कार से मीट फैक्ट्री से घर जा रहे थे। गोली से गाड़ी में कई जगह सुराग भी हो गए और शीशे टूट गया। पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि आधा दर्जन से अधिक हमलावर बाइकों पर थे। गोली की आवाज सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों में भगदड़ मच गई। घायल के परिजन हाजी जहीर ने जानकारी देते हुए बताया कि यह लोग मीट फैक्ट्री से आ रहे थे। उसी दौरान बाइक सवारों ने हमला किया है।

Unidentified assailants shot nephew and grandson of city businessman in aligadh

राघवेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि यह दोनों लोग मीट फैक्ट्री से लौट रहे थे उसी दौरान हमलावरों ने गोली चलाई है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे भी पुलिस तलाश रही है। घायलों की तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। हालांकि, अभी तक घायलों की तरफ से कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close