अलीगढ़उत्तर प्रदेश

खेत की रखवाली करने जा रहे बुजुर्ग को अनियंत्रित कार ने रौंदा, मौत

ads

अलीगढ़। सरकार से लेकर प्रशासन तक आम जनता को सुझाव दिया जाता है ड्राइविंग करते समय नशे का सेवन ना करें। साथ ही ड्राइविंग के दौरान नशे में पाए गए लोगों के खिलाफ प्रशासन के द्वारा कार्यवाही भी की जाती है लेकिन फिर भी कुछ लोग नशा करके ड्राइविंग करना अपनी शान समझते है, चाहें झूठी शान से किसी की जान भले ही चली जाए और ऐसा ही हुआ नशे की हालत में ड्राइविंग कर रहे कार सवार के द्वारा सड़क के किनारे टहल रहे बुजुर्ग को रौंद दिया, जहां उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

 Uncontrolled car thrashed elderly, guarding farm, killed in aligadh

दरअसल, पूरा मामला जिले के थाना छर्रा में स्थित गांव सफीपुर का है जहां रोजाना की तरह खाना खाकर खेत की रखवाली के लिए बुजुर्ग को नशे की हालात में कार चला रहे युवकों के द्वारा रौंद दिया गया। जिसमें बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतक बुजुर्ग हमेशा खाना खाने के बाद अपने गांव सफिपुर से बाहर खेतों की तरफ निकल आया करते थे लेकिन आज उनको तेज रफ्तार से आ रही कार ने टक्कर मार दी जिसमें उनकी मौत हो गई।

 Uncontrolled car thrashed elderly, guarding farm, killed in aligadh

मौत की सूचना पर पहुँचें ग्रामीणों के द्वारा आरोपियों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। कार में शराब की बोतलें भी पाई गई थी, तो वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों के द्वारा घटना के डेढ़ घण्टे देरी से पहुचने पर रोष व्याप्त दिखा। वहीं पुलिस के द्वारा चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close