अलीगढ़उत्तर प्रदेश

ट्रक से 40 क्विंटल से ज्यादा गांजा ले जा रहे तस्करों को पुलिस ने दबोचा

अलीगढ़। जिले की थाना लोधा पुलिस ने उड़ीसा से ट्रक में बदायूं तस्करी कर ले जाए जा रहे 60 लाख रुपये कीमत के गांजा को बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। यह सफलता वाहन चेकिंग के दौरान मिली है। ट्रक में एक गुप्त केबिन बनाकर उसमें 40 क्विंटल 25 किलोग्राम गांजा छिपाकर रखा गया था। पुलिस ने दोनों तस्करों को जेल भेजकर बदायूं पुलिस को खबर दे दी है। उस व्यक्ति का नाम भी बताया है, जहां यह माल पहुंच रहा था।

Two smugglers, including ganja worth 60 lakhs arrested in aligadh

एएसपी-सीओ गभाना विकास कुमार ने प्रेसवार्ता कर बताया कि रात चेकिंग के दौरान एसओ लोधा रामवकील व उनकी टीम ने खेरेश्वर चौराहे से एक ट्रक पकड़ा। उसमें दो व्यक्ति बैठे थे। तलाशी में ट्रक में बने एक गुप्त केबिन में 4 क्विंटल 25 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। ट्रक व दोनों व्यक्तियों को थाने ले जाकर हुई पूछताछ में उजागर हुआ कि वह दोनों उड़ीसा से बदायूं के लिए गांजा लेकर जा रहे थे, जिसकी कीमत करीब 60 लाख रुपये है। यह माल उन्हें सनम मिश्रा पुत्र राजन लाल मिश्रा हाल पता-उझयानी बदायूं मूल निवासी दुबे मोहल्ला सोरों कासगंज के बदायूं के पते पर ले जाना है।

Two smugglers, including ganja worth 60 lakhs arrested in aligadh

इस जानकारी के बाद पुलिस ने बदायूं व कासगंज के दोनों पतों पर दबिश दी। मगर वह नहीं मिला। इस बात की तस्दीक हो गई कि वह गांजा का बड़ा सप्लायर है और अपने एजेंटों के जरिये यह माल मंगाया था। पकड़े गए चंद्रपाल पुत्र ओसपाल निवासी पीपलिया नगला बरला अलीगढ़ व दाताराम पुत्र किशोरी लाल निवासी कछला उझयानी बदायूं को जेल भेज दिया गया है। वहीं बदायूं पुलिस की मदद से सनम मिश्रा की तलाश की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button