अलीगढ़उत्तर प्रदेश

गाड़ी से जानवर टकराने को लेकर वाल्मिक समाज के दो गुट भिड़े, सपा नेता को थाने में पीटा

अलीगढ़। थाना सासनी गेट इलाके के समाना पाड़ा मोहल्ला में गाड़ी से जानवर के टकराने के एक दिन पुराने विवाद में वाल्मीकि समाज के दो गुट आपस मे भिड़ गए जिसमे जमकर हंगामा हुआ और पथराव फायरिंग भी हुई। इसमें कुछ लोग चोटिल हो गए, इस मामले को लेकर दोनों पक्ष थाने पहुंचे तो यहां सपा के पूर्व जिला महासचिव प्रशांत बाल्मीकि को दूसरे पक्ष के लोगों ने पीट डाला। देर रात इलाके में तनाव बना हुआ था। पुलिस ने किसी तरह हालत संभाला है।

 Two factions of Valmik society clashed over hitting animals with a vehicle, SP leader beaten up in police station in aligadh

समना पाड़ा निवासी प्रशांत बाल्मीकि सपा से खैर में विधायक का चुनाव लड़ चुके हैं। सपा नेता ने बताया, वह अपनी गाड़ी से मोहल्ले से निकल रहे थे। पड़ोस में ही रहने वाले रविशंकर का जानवर गाड़ी से टकरा गया। इसी बात पर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। गाली गलौज होने लगी तब मोहल्ले के लोगों ने बीच-बचाव कर शांत करा दिया। दोनों एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। इसी रंजिश को लेकर शुक्रवार की देर रात दोनों पक्षों की महिलाओं में कहासुनी हो गई। लोग इकट्ठा हो गए और देखते ही देखते माहौल पथराव में बदल गया। कई राउंड फायरिंग भी हुई।

 Two factions of Valmik society clashed over hitting animals with a vehicle, SP leader beaten up in police station in aligadh

हालांकि, पुलिस फायरिंग से इंकार कर रही है। इस घटना में कई लोग चोटिल हो गए। पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को थाने ले गई। यहां दूसरे पक्ष के लोगों ने प्रशांत बाल्मीकि को पुलिस के सामने घेर लिया और मारपीट की। थाने के गेट पर गिरा-गिरा कर पीटा। मारपीट को लेकर थाने में पुलिस बुलानी पड़ी। तब जाकर मामला शांत हुआ। इसमें प्रशांत वाल्मीकि की आंख में गंभीर चोट पहुंची है। जिसे अस्पताल भेजा गया। इलाके में भी पुलिस तैनात की गई है। प्रशांत ने रविशंकर व अन्य के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

Show More

Related Articles

Back to top button