fbpx
Monday, July 6
BREAKING NEWS: दिल्ली: अमेरिकी फाइटर जेट ने दक्षिण चीन सागर को घेरा, चीनी सेना के उड़े होश BREAKING NEWS: कानपुर: कुख्यात अपराधी विकास दुबे की मदद करने वाले यूपी के चार और पुलिसकर्मी सस्पेंड BREAKING NEWS: कानपुर: विकास दुबे पर पहले 50 हजार फिर एक लाख, अब पूरे ढाई लाख का इनाम BREAKING NEWS: भदोही: बैंक क्लर्क ने तकिए से मुंह दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट BREAKING NEWS: वाराणसी: युवक को चाकू गोदकर फरार हुआ हत्यारा, चाचा को भी मारने का किया प्रयास  

मुंबई के ताज होटल को उड़ाने की मिली धमकी

ads-image

Threatened to blow up Taj Hotel in Mumbai

मुंबई। महानगर के होटल ताज को उड़ाने की धमकी दी गई है। ये धमकी फोन कॉल पर दी गई। होटल ताज के अलावा मुंबई के होटल कोलाबा और ताज लैंड्स एंड को भी ये धमकी भरा कॉल किया गया है। बताया जा रहा है कि ये कॉल बीती रात 12 बजे पाकिस्तान से किया गया है। धमकी के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

फोन पर व्यक्ति ने कहा, ‘‘कराची स्टॉक एक्सचेंज में हुआ आतंकी हमला सभी ने देखा। अब ताज होटल में 26/11 जैसा हमला एक बार फिर होगा।’’ जानकारी मिलते ही मुंबई पुलिस और बम स्क्वॉड की टीम ने पूरे होटल की जांच की है। होटल के बाहर और गेट वे ऑफ इंडिया के इलाके में स्पेशल फोर्स ‘मुंबई वन’ की टीम तैनात कर दी गई है। यहां आने वाले गेस्ट और उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है।

बता दे, ताज होटल को उड़ाने के लिए दो फोन कॉल किए गए। पहला कॉल ताज होटल में रात करीब 12 बजे और दूसरा बांद्रा के होटल ताज लैंड्स एंड में किया गया। बताया जा रहा है कि दोनों जगह एक ही नंबर से कॉल किया गया, जो पाकिस्तान का था। कॉल करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम सुल्तान बताया। फोन करने वाले व्यक्ति ने होटल के कर्मचारी को अपना वॉट्सऐप नंबर भी दिया है। पुलिस अब कॉलर की डिटेल निकाल रही है।

Leave a reply