fbpx
Monday, July 6
BREAKING NEWS: दिल्ली: अमेरिकी फाइटर जेट ने दक्षिण चीन सागर को घेरा, चीनी सेना के उड़े होश BREAKING NEWS: कानपुर: कुख्यात अपराधी विकास दुबे की मदद करने वाले यूपी के चार और पुलिसकर्मी सस्पेंड BREAKING NEWS: कानपुर: विकास दुबे पर पहले 50 हजार फिर एक लाख, अब पूरे ढाई लाख का इनाम BREAKING NEWS: भदोही: बैंक क्लर्क ने तकिए से मुंह दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट BREAKING NEWS: वाराणसी: युवक को चाकू गोदकर फरार हुआ हत्यारा, चाचा को भी मारने का किया प्रयास  

बाबा के प्रसाद से नहीं रहेगी दूरी, डाक विभाग करेगा ये मनोकामना पूरी

ads-image

 There will be no distance from Baba's offerings, postal department will fulfill this wish in varanasi

वाराणसी। बाबा विश्वनाथ के भक्त अब घर बैठें बाबा का प्रसाद प्राप्त कर सकेंगे। वाराणसी डाकघर और काशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्ट ने सयुंक्त रूप से भक्तों के लिए ऑनलाइन प्रसाद सेवा की शुरुआत की है। इस सेवा के तहत देशभर के किसी भी कोने से भक्त घर बैठें ही काशी विश्वनाथ का प्रसाद पा सकेंगे। वाराणसी के कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने इस सेवा की शुरुआत की।

दीपक अग्रवाल की मानें तो कोरोना महामारी के चलते भक्त बाबा दरबार तक नही पहुँच पा रहे थे इसलिए भक्तों की सुविधा के लिए उन्हें सुलभ तरीके से प्रसाद उपलब्ध कराने के लिए इस सेवा की शुरुआत की गयी है। कमिश्नर ने बताया कि इस प्रसाद के पैकेट में भक्तों को काशी विश्वनाथ का शिव चालीसा, भष्म, रुद्राक्ष की माला, ड्राई फूट्स के पैकेट, काशी विश्वनाथ की तस्वीर, कलेवा, महामृत्युंजय यंत्र मौजूद हैं।

Comments are closed.