fbpx
Monday, July 6
BREAKING NEWS: दिल्ली: अमेरिकी फाइटर जेट ने दक्षिण चीन सागर को घेरा, चीनी सेना के उड़े होश BREAKING NEWS: कानपुर: कुख्यात अपराधी विकास दुबे की मदद करने वाले यूपी के चार और पुलिसकर्मी सस्पेंड BREAKING NEWS: कानपुर: विकास दुबे पर पहले 50 हजार फिर एक लाख, अब पूरे ढाई लाख का इनाम BREAKING NEWS: भदोही: बैंक क्लर्क ने तकिए से मुंह दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट BREAKING NEWS: वाराणसी: युवक को चाकू गोदकर फरार हुआ हत्यारा, चाचा को भी मारने का किया प्रयास  

खेत में शौच को गई किशोरी का अज्ञात ने पहले किया रेप, फिर उतारा मौत के घाट

ads-image

 The unknown was raped by a teenager who was defecated in the field, then killed in pratapgarh

प्रतापगढ़। जनपद के कंधई थाना क्षेत्र के चौपई गांव में एक किशोरी की रेप के बाद हत्या कर दी गई है। मृतका के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी रात 11 बजे शौच के लिए खेत मे गई थी और सुबह लगभग 5 बजे बेहोशी की हालत में खेत में मिली। जिसके बाद परिजन उसे उठाकर लाये और पूछताछ करने लगे इस दौरान बयान को मोबाइल में रिकार्ड भी किया गया। मृतका ने मरने से पहले गांव के ही कल्यान यादव का नाम लिया इसके आगे वो कुछ बता पाती उसकी सांसे थम गई।

इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी सुरेंद्र द्विवेदी का कहना है कि एक लड़की मृत अवस्था मे अस्पताल लाई गई है, परिजन रेप के बाद हत्या करने का आरोप गांव के युवक पर लगा रहे है। हालांकि अभी जांच पड़ताल चल रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट और पुलिस की जांच के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा।

अब बड़ा सवाल ये है कि खुले में शौच को गई किशोरी के साथ बलात्कर में सिर्फ कल्यान ही था या उसके और भी साथी थे, ये घटना रेप के बाद हत्या है या फिर गैंगरेप के चलते मौत। यदि रात के 11 बजे शौच को निकली तो क्या परिजनों को पता नहीं था और यदि पता था तो रात में खोजने की कोशिश क्यों नहीं की। जबकि मृतका के शरीर मे जगह जगह चोटों के भी निशान हैं। पुलिस रेप के बाद हत्या और हॉनर किलिंग के बीच उलझी हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही घटना स्पष्ट हो सकेगी।

Comments are closed.