fbpx
Monday, July 6
BREAKING NEWS: दिल्ली: अमेरिकी फाइटर जेट ने दक्षिण चीन सागर को घेरा, चीनी सेना के उड़े होश BREAKING NEWS: कानपुर: कुख्यात अपराधी विकास दुबे की मदद करने वाले यूपी के चार और पुलिसकर्मी सस्पेंड BREAKING NEWS: कानपुर: विकास दुबे पर पहले 50 हजार फिर एक लाख, अब पूरे ढाई लाख का इनाम BREAKING NEWS: भदोही: बैंक क्लर्क ने तकिए से मुंह दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट BREAKING NEWS: वाराणसी: युवक को चाकू गोदकर फरार हुआ हत्यारा, चाचा को भी मारने का किया प्रयास  

पूर्व सांसद जया प्रदा पर लगे मुकदमों को हाई कोर्ट ने किया रद्द

ads-image

The High Court quashed the cases against former MP Jaya Prada

प्रयागराज। फिल्म अभिनेत्री व पूर्व सांसद जया प्रदा नाहटा को आज बड़ी राहत मिली है, उन्हें प्रयागराज ​स्थित हाईकोर्ट से ये राहत हासिल हुई है, जिसमें जस्टिस ओम प्रकाश सप्तम की एकल पीठ ने उनके ऊपर रामपुर में लगाए गए आपराधिक मामले को रद्द कर दिया है। कोर्ट ने उनके ऊपर से गैर जमानती वारंट सहित सभी आदेशों को रद्द कर दिया है।

बता दें​ कि पुलिस ने जया प्रदा नाहटा के खिलाफ लाल बत्ती प्रकरण में रामपुर के थाना स्वार व थाना कैमारी में मुकदमे की चार्जशीट दाखिल किया था, अपराध को गम्भीर मानते हुए आईपीसी की धारा 171 के तहत ये चार्जशीट दाखिल किया गया था। कोर्ट ने मुकदमे की कार्रवाई को अवैध करार दिया, वहीं कोर्ट ने जिला अदालत को नये सिरे से नियमानुसार कार्रवाई की छूट दी है। जया प्रदा नाहटा की ओर से याचिका दाखिल हुई थी, जिसे आज रद्द कर दिया गया है।

Comments are closed.