अलीगढ़उत्तर प्रदेशदेश

एसएसपी ऑफिस पर युवती ने खाया ज़हर, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

अलीगढ़। जिले के थाना सिविल लाइन इलाके के एसएसपी कार्यालय पर उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एसएसपी से फरियाद लगाने पहुंची करीब एक 18 वर्षीय युवती अचानक बेहोश होकर गिर पड़ी। जिसे आनन-फानन में अन्य फरियादी गोद में उठाकर पास में ही खड़ी गाड़ी की ओर लेकर दौड़ पड़े। मामले की जानकारी दफ्तर के अंदर बैठे एसएससी मुनिराज तक पहुंची तो कार्यालय पर मौजूद महिला व पुरुष पुलिसकर्मी युवती को गाड़ी में डालकर मलखान सिंह जिला अस्पताल लेकर पहुंच गए। जहां डॉक्टरों की टीम इलाज करने में जुट गई। युवती के मुंह से झाग निकल रहे हैं। लेकिन युवती की हालत गंभीर होने के चलते उसे जैन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

the-girl-ate-poison-at-the-ssp-office-created-a-stir-in-the-police-department-in-aligadh-news

युवती के बराबर में बैठे एक व्यक्ति ने बताया कि वह खैर थाना क्षेत्र से आया है। उसी के बराबर में यह युवती बैठी हुई थी। जिसके शिकायत पत्र पर रिंकी नाम लिखा हुआ है। बताया जा रहा है कि वह अतरौली की निवासी है। प्रत्यक्षदर्शी व्यक्ति विष्णु चौधरी के मुताविक युवती ने ज़हर खाने की बात खुद उसे बताई है। शिकायत पत्र एसएसपी तक पहुंच गया है। अभी तक यह जानकारी नहीं हो सकी है कि आखिरकार युवती किस बात की शिकायत लेकर एसएसपी दफ्तर पहुंची थी।

एसपी क्राइम डॉ. अरविंद कुमार के बताए अनुसार पीड़ित युवती थाना अतरौली इलाके के नगला बंजारा की निवासी है। जिसका अपने पड़ोसी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। उस मामले में पुलिस ने एक आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही भी कर चुकी है। आज एसएसपी दफ्तर पर युवती शिकायत लेकर आई थी। जिसकी जांच सीओ अतरौली को सौंपी गई है। आगे जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल युवती का उपचार अस्पताल में चल रहा है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button