उत्तर प्रदेशदेशफतेहपुर

चूल्हे से जल उठा पूरा घर, सामान जलकर हुआ खाक

फतेहपुर। जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र में एक घर में चूल्हे की चिंगारी ने पूरे घर में तबाही मचा दी और धीरे—धीरे पूरे घर में आग लग गई और घर में रखा लाखों का सामान व नगदी जलकर खाक हो गया। आग की लपट इतनी तेज थी की ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने इस घटना की सुचना फायर ब्रिगेड को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कई घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस आग की चपेट में गृह स्वामी भी झुलस गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

The entire house burned with stove, the fire burned down in fatehpur

आपको बता दें की थाना क्षेत्र के सिजौली गांव में एक घर में चूल्हे की चिंगारी ने पूरे घर में तबाही मचा दी और धीरे धीरे पूरे घर में आग लग गई और घर में रखा लाखों का सामान व नगदी जलकर खाख हो गया। आग की लपट इतनी तेज थी की ग्रामीणों में हड़कंप मच गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने इस घटना की सुचना फायर ब्रिगेड को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कई घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं इस आग की चपेट में गृह स्वामी भी झुलस गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में डिप्टी एसपी संजय शर्मा ने बताया की जाफागंज थाना क्षेत्र के सिजोली गांव में खाना बनाते समय घर के छप्पर में आग लग गई जिससे गृह स्वामी भी झुलस गया। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पा लिया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button