अलीगढ़उत्तर प्रदेश

खेत पर मिला युवक का शव, परिजनों ने पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसी पर लगाया हत्या का आरोप

अलीगढ़। जनपद के थाना जवां इलाके के गांव रफीपुर सिया में खेत पर गए एक युवक का ट्यूबल के नाले में संग्दिध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने पड़ोसी पर पुरानी रंजिश के चलते हत्या का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

मृतक के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया थाना जवां इलाके के गांव रफीपुर सिया निवासी वीरपाल अपने खेत पर गया हुआ था। कुछ लोगों ने परिजनों को फोन कर सूचना दी कि वीरपाल गोपाल नाम के व्यक्ति के खेत पर लगे ट्यूबल की नाली की कीचड़ में गंभीर घायल अवस्था मे पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंचे परिजन और ग्रामीण वीरपाल को घायल अवस्था में जैन मेडिकल लेकर पहुंचे जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हत्या के पीछे परिजनों ने पड़ोसी पर आशंका जताते हुए हत्या का आरोप लगाया है।

घटना के संबंध में क्षेत्राधिकारी तृतीय अनिल समानिया ने बताया कि इलाके में हत्या की सूचना मिली थी। मौके पर आकर इन्वेस्टिगेशन की जा रही है। शव का पंचनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की दी हुई पुरानी रंजिश के चलते हत्या की तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button