उत्तर प्रदेशचंदौली

चेयरमैन ने स्थलीय निरीक्षण कर जल्द से जल्द नाला निर्माण करवाने का दिया आश्वासन

चंदौली। अलीनगर वार्ड नंबर- 9 मुगलचक सकलडीहा रोड स्थित बस्ती में वर्षों से वार्ड वासियों के घरों के पानी की निकासी की व्यवस्था अभी तक नहीं हुई थी। जिसपर चेयरमैन संतोष खरवार ने स्थलीय निरीक्षण कर तत्काल नाला निर्माण कराने का आश्वासन दिया।

 The chairman assured to construct the sewer at the earliest after conducting terrestrial inspection in chandaulli

बता दे, अलीनगर सकलडीहा रोड से मानसनगर के किनारे बसे वार्ड वासियों के घरों का पानी के निकासी की समस्या वर्षों से बनी हुई थी। यहां तक की बरसात में नहीं बल्कि गर्मी में भी लोगों के घरों में नाली का पानी जमा हो रहा है। वार्ड वासियों ने इसकी शिकायत कई बार नगर पालिका प्रशासन से नाला निर्माण के लिए किया, लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई थी।

 The chairman assured to construct the sewer at the earliest after conducting terrestrial inspection in chandaulli

वार्ड वासियों की शिकायत पर बुधवार को चेयरमैन संतोष खरवार स्थलीय निरीक्षण कर कहा कि नाला निर्माण जल्द से जल्द कराया जाएगा। इसमें धन आड़े नहीं आने दिया जाएगा। यह जनहित का मुद्दा है किसी भी हालत में समस्या दूर करने का काम हम लोगों द्वारा किया जाएगा। यह नहीं ठेकेदार के माध्यम से तत्काल नाला निर्माण का कार्य शुरू करा दिया। इस मौके पर खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के पूर्व सदस्य संतोष यादव, सभासद प्रतिनिधि शिव शंकर शर्मा, अमित सिंह, गुड्डू यादव, अजीत यादव, रमेश तिवारी, कांता यादव, राम इकबाल सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button