उत्तर प्रदेशसोनभद्र

सिलाई सिखने घर से निकली युवती का बालू से ढका मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

सोनभद्र। ओबरा थाना क्षेत्र में सिलाई सिखने घर से निकली युवती का रेणुका नदी में बालू से ढके हुए अवस्था मे मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुची पुलिस ने युवती के शव की शिनाख्त कराने के बाद परिजनों को सूचना दिया। पुलिस की सूचना पर पहुचे पिता ने शव की शिनाख्त सबीना उर्फ सबनम के रूप में किया। पिता बदरुद्दीन ने बताया कि 26 नवम्बर को सबीना घर से सुबह सिलाई सीखने के लिए निकली थी लेकिन देर शाम तक घर ही पहुँचने पर पुलिस को सूचना दिया। आज पुलिस ने बेटी का शव नदी बालू से ढकी हुई अवस्था मे मिलने की सूचना दिया। वही इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 26 नवम्बर की शाम को बदरुद्दीन ने सूचना दिया कि सबीना उर्फ सबनम सिलाई सीखने घर से निकली थी अभी तक घर नही पहुची, जिस पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करके जांच शुरू किया तो आज रेणुका नदी में युवती का शव मिला है। जिसके पास से आधार कार्ड, सब्जी और दो प्लास्टिक का थैला बरामद हुआ है। तहरीर को हत्या में बदल कर पुलिस की दो टीम गठित कर के जांच के शुरू कर दिया गया है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

The body of a girl found out of the house to learn sewing was found covered with sand, the sensation spread in the area in sonbhadra

सोनभद्र में ओबरा थाना क्षेत्र के रेणुका नदी में एक किशोरी की हत्या कर बालू में ढका का शव मिला। किशोरी के शव के पास से किशोरी का आधारकार्ड, सब्जी, दो प्लास्टिक का थैला बरामद हुआ। किशोरी के पिता ने बीती रात में पुलिस थाने में गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसकी सूचना चरवाहे ने पुलिस को दिया। घटना की सूचना के बाद एसपी, एएसपी ने मौके का जायजा लिया। वही युवती के शव की परिजनों से पहचान कराने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

The body of a girl found out of the house to learn sewing was found covered with sand, the sensation spread in the area in sonbhadra

मृतक के पिता बदरुद्दीन ने बताया कि 26 नवम्बर को सबीना घर से सुबह सिलाई सीखने के लिए निकली थी लेकिन देर शाम तक घर ही पहुँचने पर पुलिस को सूचना दिया। आज पुलिस ने बेटी का शव नदी बालू से ढकी हुई अवस्था मे मिलने की सूचना दिया। वह नाबालिक थी। वही इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 26 नवम्बर की शाम को बदरुद्दीन ने सूचना दिया कि सबीना उर्फ सबनम सिलाई सीखने घर से निकली थी अभीतक घर नही पहुची, जिस पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करके जांच शुरू किया तो आज रेणुका नदी में युवती का शव मिला है। जिसके पास से आधार कार्ड, सब्जी और दो प्लास्टिक का थैला बरामद हुआ है। तहरीर को हत्या में बदल कर पुलिस की दो टीम गठित कर के जांच के शुरू कर दिया गया है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button