उत्तर प्रदेशगाज़ीपुर

सरफिरे प्रेमी ने पहले महिला फिर खुद को मारी गोली, दोनों अस्पताल में भर्ती

गाज़ीपुर। करंडा थाना क्षेत्र के उधरणपुर गांव में आज उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक सिरफिरे युवक ने पहले विवाहित महिला फिर खुद को गोली मार ली। जिसकी जानकारी पर परिजनों सहित ग्रामीणों में कोहराम मच गया और आनन-फानन में परिजन दोनों को जिला अस्पताल ले आए जहां से उन्हें बीएचयू वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

 Surprised lover shot first woman then shot herself, both hospitalized in gazipur

बताते चलें कि युवक नितेश का पड़ोसी विवाहित महिला सुमन के साथ पिछले कई सालों से प्रेम संबंध चल रहा था। इसको लेकर विवाहिता के पति ने कई बार विरोध भी किया था। दो दिन पूर्व विवाहिता के पति ने नितेश को एक बार फिर से विरोध कर पत्नी से दूर रहने की बात कही जिसको लेकर नितेश पिछले दो-तीन दिनों से खाना पीना छोड दिन रात शराब पीने लगा था। आज वह पड़ोस में रहने वाली विवाहित प्रेमिका के घर गया था। इस दौरान उन दोनों में कोई बात हुई और नितेश ने प्रेमिका पर गोली चला दिया जो उसकी आंख को भेदते हुए सर में लग गया और फिर नितेश ने खुद के कनपटी पर भी गोली दाग ली। जानकारी पर परिजनों के साथ स्थानीय पुलिस दोनों को जिला अस्पताल लाई जहां डॉक्टरों नें प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल दोनों को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

 Surprised lover shot first woman then shot herself, both hospitalized in gazipur

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक डॉ ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि विवाहिता के पति के द्वारा तहरीर मिली है और जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान पुलिस अधीक्षक से जब प्रेम संबंधित का मामले की जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि यह सब मामला जांच पर निकल कर आएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button