उत्तर प्रदेशदेशवाराणसी

जन अधिकार पार्टी ने पेट्रोल व रसोई गैस की मूल्य वृद्धि वापस लेने व नई कृषि कानून के खिलाफ दिया धरना

वाराणसी। कचहरी स्थित शास्त्रीघाट पर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा के निर्देशन पर जिला अध्यक्ष बब्लू मौर्य के नेतृत्व मे पैट्रोल रसोई गैस के मूल्य वृद्धि वापस लेने नए कृषि कानून नीति के खिलाफ 14 सूत्री मांगों को लेकर जिला मुख्यालय शास्त्री घाट पर राष्ट्रपति व राज्यपाल के नाम जिलाधिकारी महोदय के द्वारा ज्ञापन सौंपा गया।

Strike given by Jan Adhikar Party against withdrawal of petrol, LPG price hike and new agriculture law in varanasi

जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष बब्लू मौर्य ने बातचीत के दौरान बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा के निर्देशन पर सरकार के जन विरोधि नितियों के खिलाफ, बढ़ते रसोई गैस मुल्य तथा कृषि निति को वापस लेने व पिछढ़े वर्ग के लोगों के उत्पीड़न के खिलाफ पूरे यूपी में हमारे द्वारा यह प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने बाताया की हमारी मांग राष्ट्रपति व राज्यपाल के नाम संबोधित है।

बब्लू मौर्य का कहना है कि जब तक सरकार उनकी मांगों को शान्तिपूर्ण तरीके से नही पूरा किया गया तो यह आन्दोलन ऐसे ही चलता रहेगा और आगे यह आन्दोलन उग्र रूप भी ले सकता है। उन्होनें यह भी कहा की सरकार किसानों, जवानों, युवाओं और बुनकरों के सब्र का इम्तेहान न ले और जल्द से जल्द उनकी मांगों को पूर्ण करें।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button