उत्तर प्रदेशचंदौली

नक्सल प्रभावित इलाके में अक्सर हो रहा पथराव, जांच में जुटी पुलिस

 

चन्दौली। जिले में नक्सल प्रभावित नौगढ़ इलाके में पिछले कई दिनों से राहगीरों पर अज्ञात लोगों की तरफ से पथराव किये जाने का मामला सामने आया है। रात का मामला यहां बसौली मोड़ के पास 102 एंबुलेंस पर पथराव किया गया, जिससे एम्बुलेंस क्षतिग्रस्त हो गई। अचानक हुए इस पथराव से एम्बुलेंसकर्मी भी दहशत आ गए। घटना के बाद एम्बुलेंसकर्मियों ने थाने पहुंचकर अज्ञात लोगों के खिलाफ लिखित तहरीर दी।

बता दे कि रात नौगढ़ सीएचसी पर अटैच्ड 102 एम्बुलेंस पर अज्ञात लोगों ने अचानक पथराव कर दिया। जिससे एम्बुलेंस का सीसा टूट गया। पथराव की इस घटना में एम्बुलेंस ड्राइवर राकेश यादव व स्वास्थ्यकर्मी संतोष यादव बाल-बाल बच गए। उन्होंने घटना की सूचना तत्काल अपने उच्च अधिकारियों को दी। इसके बाद एम्बुलेंस कर्मियों के मैनेजर समेत अन्य एम्बुलेंस कर्मी मौके पर पहुंच गए और अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए नौगढ़ थाने में लिखित प्रार्थना पत्र दिया। इसके पहले भी पथराव की घटना हो चुकी है।

पथराव करने वालों के खिलाफ तहरीर देने पहुंचे अन्य एम्बुलेंस कर्मी अजय कुमार ने बताया कि पथराव को घटना पिछले कई दिनों से चल रही है। आस-पास के लोगों ने मुताबिक, पथराव की यह पहली घटना नहीं है। पिछले दिनों भी एक रोडवेज बस पर पथराव कर उसका शीशा तोड़ दिया गया था जो नौगढ़ से राबर्ट्सगंज जा रही थी, सीओ नौगढ़ नीरज सिंह पटेल ने बताया कि एम्बुलेंस पर पथराव को लेकर तहरीर मिली है। अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस जांच में जुटी है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पूर्व में भी वाहनों पर पथराव की सूचना मिली है।

Show More

Related Articles

Back to top button