उत्तर प्रदेशकानपुर

भाजपा जनसभा के दौरान वरिष्ट नेता अरविन्द सचान के मौत के बाद संवेदनाएं व्यक्त करने पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

 

कानपुर। भाजपा जनसभा के दौरान वरिष्ट नेता अरविन्द सचान जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन की हृदय गति से मौत हो जाने पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह संवेदनाएं व्यक्त करने पहुंचे। दो दिन पूर्व उपचुनाव घाटमपुर की जनसभा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के संबोधन के समय वरिष्ठ नेता भाजपा अरविंद सचान की अचानक हृदय गति रुकने से हुई मौत के बाद एक के बाद एक कई बड़े नेता संवेदना व्यक्त करने पहुंचे, जिस क्रम में आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह अरविंद सचान के पहुंच कर परिवार के साथ संवेदनाएं व्यक्त करते हुए परिवार के लिए हर संभव मदद की बात भी कही।

कानपुर घाटमपुर उपचुनाव को लेकर के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि चुनाव पर किसी तरह की कोई समस्या नहीं होगी यह बेहद दुखद है कि हमारे पुराने साथी हमारे बीच नहीं रहे। जिसका दुख पूरी भाजपा को हैं। साथ ही घाटमपुर में पुलिस की गोली से हुई मौत पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा योगी सरकार किसी के साथ गलत नहीं होने देगी इसमें जो दोषी होंगे उन पर कार्यवाही होगी। कानपुर के पत्रकार को देशद्रोही बताने वाले सवाल पर पल्ला झाड़ते हुए कहा इसकी जानकारी नहीं है। अगर ऐसा कुछ कहा है, तो सरकार स्वयं संज्ञान लेकर पूरे मामले को देखेगी।

Show More

Related Articles

Back to top button