अलीगढ़उत्तर प्रदेश

पुलिस के खुलासे से असंतुष्ट परिजन एटा सांसद के साथ पहुँचे एसएसपी कार्यालय

अलीगढ़। बरला थानाक्षेत्र अंतर्गत एक नवंबर को एक शव अज्ञात अवस्था में मिला था जिसके बाद पुलिस द्वारा शव की पहचान कराई गई। पुलिस द्वारा मामले की विवेचना के दौरान ये पता चला कि मृतक के दोस्त ही उसे घर से बुलाकर ले गए थे जिसके बाद उन दोस्तों ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। पुलिस ने मौके से हत्या में प्रयुक्त रॉड व मृतक का मोबाइल फ़ोन अभियुक्तों के पास से बरामद किया है। पुलिस के इस खुलासे से असंतुष्ट मृतक के परिजन एटा सांसद राजवीर सिंह राजू भैया के साथ एसएसपी ऑफिस पहुँच गए जहां उन्होंने इस पर अपना विरोध दर्ज़ कराया। एटा सांसद ने एसएसपी से मिलकर कहा कि परिजनों की बातों को मानकर भी पुलिस विवेचना जारी रखेगी और आगे इस मामले में जो भी अभियुक्त शेष होंगे उन सभी की गिरफ़्तारी की जाएगी।

 SSP office with disgruntled family ata MP reaches police revelations in aligadh

एसएसपी ऑफिस पहुँचे एटा लोकसभा सांसद ने बताया कि बरला थानाक्षेत्र अंतर्गत ग़ाज़ीपुर में एक हत्या हुई है जिसमें दो मुल्जिमों को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। घर वाले इस संबंध में कुछ और कहना चाह रहे थे उसको लेकर कप्तान साहब से बात हो गई है। इनकी बातें मान ली गई है हमें उम्मीद है 100 फीसद न्याय मिलेगा। पुलिस और परिवार वालों की अलग अलग थीम है जिस पर वह काम कर रहे हैं जो अभी मुलजिम हैं उनके साथ साथ और कौन-कौन हैं वो पूछताछ की जाएगी।

 SSP office with disgruntled family ata MP reaches police revelations in aligadh

मामले पर जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि एक नवंबर को बरला थानाक्षेत्र के ग़ाज़ीपुर में एक शव मिला था। पुलिस द्वारा इस मामले में मुक़द्दमा दर्ज़ करने के उपरांत जब विवेचना की गई तो उसमें ये आया कि मृतक के दो दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गए थे जिसके बाद शराब का सेवन किया गया और एल रॉड मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त रॉड मौके से बरामद कर लिया है साथ ही दोनों अभियुक्तों विशाल व विवेक को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है,अभी तक की विवेचना में मृतक का मोबाइल फ़ोन भी अभियुक्तों के पास से बरामद हुआ है।

Show More

Related Articles

Back to top button