उत्तर प्रदेशवाराणसी

प्रदेश में बिगड़ते कानून व्यवस्था के खिलाफ सपा का हल्ला बोल

ads

वाराणसी। दिनेश पटेल के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ता सरकार की अलोकतांत्रिक नीतियों व देश व प्रदेश में बढ़ रहे हत्या बलात्कार व लूट के मामलों को लेकर बीएचयू के सिंहद्वार पर विरोध किया। इस दौरान पीएमओ ऑफीस पैदल यात्रा कर जा रहे सपा कार्यकर्ताओं को लंका पुलिस ने लंका चौराहे पर रोका जिसको लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने विरोध स्वरूप बीएचयू मुख्य द्वार पर धरने पर बैठ गए। काफी समझाने बुझाने के बाद सपा कार्यकर्ताओं धरना समाप्त किया।

समाजवादी पार्टी के कैंट विधानसभा के उपाध्यक्ष दिनेश पटेल ने बताया कि देश के युवा बेरोजगार हो गए है। सरकार ने बोला था कि हर साल 2 करोड़ लोगों को रोजगार देंगे। बल्कि इससे ज्याद तो लोग बेरोजगार हो रहे है। इसी को लेकर हम लोग आज यहां हम लोग सरकार के विरुद्ध धरना प्रदर्शन कर रहे है। सरकार से हमारी मांग है कि बेरोजगारों को रोजगार दिया जाए और क़ानून व्यवस्था को सही किया जाए।

सपा नेता राधेश्याम यादव ने बताया कि आज हम लोगो ने सपा के सभी युवा नेताओं के साथ तानाशाही रवैया के खिलाफ और बेरोजगारी के खिलाफ हम लोंगों ने एक रैली निकाली है। जिससे ये संदेश देने का कार्य किया है। ये जो सरकार तानाशाही रवैया चला रही है इसको बिल्कुल बन्द करे। यदि केंद्र और राज्य सरकार अपना तानाशाही रवैया बन्द नही करती है तो इससे बड़ा हम लोग आगे आंदोलन करेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button