उत्तर प्रदेशसोनभद्र

सपा कार्यकर्ताओं व किसानों ने खाद की किल्लत को लेकर सरकार के खिलाफ किया प्रर्दशन

ads

सोनभद्र। राबर्ट्सगंज में स्थित साधन सहकारी समिति पर आज सपा के दर्जनों कार्यकर्ताओं व किसानों ने खाद की किल्लत को लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। सपा कार्यकर्ताओं ने जन प्रतिनिधियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह के जन प्रतिनिधि किसानों की समस्याओं को सुनने के बजाय सड़क पर खड़े होकर कमीशन के चक्कर में केवल गिट्टी बालू के पास कराने में लगे हुए हैं। कोई भी जन प्रतिनिधि किसानों की समस्या पर बोलने को तैयार नहीं है।

SP workers and farmers protest against the government over the shortage of manure in sonbhadra

राबर्ट्सगंज नगर के राबर्ट्सगंज पन्नूगंज मार्ग पर स्थित साधन सहकारी समिति पर आज समाजवादी पार्टी के जिला सचिव प्रमोद यादव के नेतृत्व में दर्जनों किसानों व सपा कार्यकर्ताओं ने खाद की कालाबाजारी को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि खुलेआम खाद की कालाबाजारी है। खाद को लेकर किसानों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

SP workers and farmers protest against the government over the shortage of manure in sonbhadra

बता दें, किसानों की समस्या कोई भी जिले का जन प्रतिनिधि सुनने को तैयार नहीं है। आरोप लगाते हुए कहा कि यहां के जनप्रतिनिधि केवल सड़क पर खड़े होकर गिट्टी बालू की ट्रकों को पास कराने में लगे हुए हैं जिसके चलते उनके अच्छा इनकम हो जाता है उनका कमीशन भी बधा हुआ है।

Show More

Related Articles

Back to top button