उत्तर प्रदेशवाराणसी

सपा कार्यकर्ता गुरुदयाल राजभर के पद ग्रहण कर काशी आगमन पर भव्य स्वागत

वाराणसी। चुनावी जंग की जीत के लिए यूपी में भी पार्टी स्तर से लेकर शहर के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की तैयारियां तेज हो गई है। अपनी जीत को लेकर तमाम राजनैतिक पार्टियों में नए कार्यकर्ताओं की नियुक्तियां तेज हो गई हैं। समाजवादी पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक बार फिर अपने युवा साथियों की टीम को और मजबूत बनाने में लगे हैं। जिसे लेकर लखनऊ में अखिलेश यादव द्वारा नए सपा नेताओं को तमाम पदों के कार्यभार और शपथ दिलाएं जा रहे हैं।

Sp worker takes over as Gurdial Rajbhar receives grand welcome on kashi arrival

इसी क्रम में सपा की सदस्यता ग्रहण कर गुरुदयाल राजभर, वाराणसी पहुंचे जहां युवा कार्यकर्ताओं ने बाबतपुर एयरपोर्ट से लेकर आवास तक जमकर स्वागत एवं अभिनंदन किया। इस दौरान दर्जनों से ज्यादा पहुंचे समर्थकों ने अखिलेश यादव जिंदाबाद, समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाते रहे।

Sp worker takes over as Gurdial Rajbhar receives grand welcome on kashi arrival

गुरुदयाल राजभर ने बताया कि लखनऊ पार्टी कार्यालय में उन्हें सपा की सदस्यता अखिलेश यादव द्वारा दिलाई गई इसके पूर्व में अन्य संगठन का सहयोग करते रहे लेकिन कोई सदस्यता नहीं प्राप्त थी आज सपा द्वारा सदस्यता मिलने पर काफी खुशी है। और आने वाले चुनाव में सपा युवाओं के उज्जवल भविष्य के साथ फिर एक बार समाजवादी सरकार बनाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button