अलीगढ़उत्तर प्रदेश

कार के बोनट पर सिपाही को टांगकर दूर फेंका, बदमाश फरार, घटना सीसीटीवी में कैद

अलीगढ़। टप्पल थाने के सामने पुलिस ने एक स्विफ्ट कार को रोकने की कोशिश की तो कार सवार लोगों ने गाड़ी रुकवा रहे एक सिपाही को टक्कर मारकर कार के बोनट पर गिरा लिया और काफी दूर तक बोनट पर लादे हुए ले गए। इसके बाद कार को झटका देकर सिपाही को एक ओर गिराया और यमुना एक्सप्रेस-वे पर चढ़कर मथुरा की तरफ भाग निकले। आनन-फानन में उसका पीछा भी किया लेकिन वह बाजना टोल तोड़ते हुये वहां से भी निकल गये।

 Soldier hanged on car's bonnet and thrown away, rogue absconding, incident captured in CCTV in aligadh

बता दें कि मुखबिर के जरिए टप्पल पुलिस को सूचना मिली थी कि हामिदपुर तिराहे पर करीब दो घंटे से एक स्विफ्ट कार खड़ी थी। उसमें दो पुरुष व एक महिला थे। बाद में महिला कार से उतरकर टेंपो में बैठ गई। कार टेंपो के पीछे चल रही है। इस पर पुलिस ने उक्त कार को थाने के सामने रोकने की कोशिश की तो फिल्मी स्टाइल में कार सवार अपराधियों ने एक सिपाही को बोनट पर गिरा लिया और वैसे ही कार ले भागे।

 Soldier hanged on car's bonnet and thrown away, rogue absconding, incident captured in CCTV in aligadh

बाद में सिपाही को गिराकर यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार चढ़ाकर अपराधी निकल गए। इससे पहले भी इसी तरह एक दरोगा को कार के बोनट पर लादकर काफी दूर तक कार सवार लोग ले भागे थे। नूरपुर के रास्ते पर दरोगा को कार की बोनट से नीचे गिराया था।
बाजना टोल पर तैनात गार्ड चंद्रपाल ने बताया कि पुलिस द्वारा सूचना मिली थी और हमने बैरियर लगा दिया था लेकिन बदमाश बैरियर तोड़ते हुए गाड़ी को लेकर फरार हो गए।

Show More

Related Articles

Back to top button