अलीगढ़उत्तर प्रदेश

बेटी पैदा होने पर सिपाही ने पत्नी को घर से निकाला, एसएसपी ने दिए एफआईआर के आदेश

अलीगढ़। ताज़ा मामला क्वारसी थाना क्षेत्र का है जहां अलीगढ़ पुलिस के बेरहम सिपाही का चेहरा सामने आया है। बेटी पैदा होने पर पति ने पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया। वह पत्नी को कई दिन तक भूखा-प्यासा रखता था। पीड़ित महिला अपनी तीन माह की बच्ची के साथ एसएसपी से मिली और उनसे न्याय की गुहार लगाई, जिसके बाद एसएससी ने एफआईआर के आदेश दिए है।

Soldier expelled wife on birth of daughter, SSP orders FIR in aligadh

दरअसल, राजस्थान के धौलपुर की रहने वाली साधना उम्र लगभग 24 वर्ष की शादी बड़े ही धूमधाम से हिंदू रीति रिवाज के साथ लगभग दो साल पहले उत्तर प्रदेश में तैनात नीरज नाम पुलिसकर्मी से आगरा में हुई थी। शादी के बाद दोनों ही पति पत्नी खुश रह रहे थे। तीन माह पहले साधना ने एक बेटी को जन्म दिया। बेटी पैदा होते ही बेरहम सिपाही ने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। पीड़िता के भाई का आरोप है कि सिपाही कहीं कई दिन बहन को भूखा प्यासा रखता था।

Soldier expelled wife on birth of daughter, SSP orders FIR in aligadh

महिला ने आरोप लगाते हुए बताया है कि सिर्फ वह यही कहता था कि बेटी क्यों पैदा हुई है बेटा पैदा नहीं हुआ, इसी के चलते टॉर्चर करने के बाद पत्नी को घर से भगा दिया। आपको बता दें सिपाही नीरज की तैनाती क्वार्सी थाना इलाके के इसनपुर पुलिस चौकी पर है। ऐसी फरियाद को लेकर पीड़ित महिला परिजनों के साथ आज एसएससी मुनिराज जी के कार्यालय पहुंची। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना अध्यक्ष क्वारसी को सिपाही के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किए हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button