अंतरराष्ट्रीय

बिजली का पोल गिरने से छह वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

 

बहराइच। कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम मुकेरि चक में बिजली विभाग द्वारा लगाए जा रहे पोल गिरने से छह वर्षीय मासूम की मौत का मामला प्रकाश में आया है। वही, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है जहां विद्युत विभाग द्वारा पोल लगाया जा रहा था तो वहीं पोल गिरने से उसके नीचे दबकर एक बच्चे की मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने बिजली विभाग पर गंभीर आरोप लगाया हैं। उन्होंने कहा है कि अगर कर्मचारियों ने थोड़ी सी शिथिलता बरती होती तो इस तरह का हादसा नहीं होता।

Six year old innocent dies traumatic after falling electric pole, one in critical condition in bahraich

मृतक बच्चे के भाई नीरज तिवारी ने बताया कि उनके घर के निकट बिजली का पोल लगाया जा रहा था। वहीं पर बिजली विभाग द्वारा लगाया गया पोल सही से नहीं फिट हुआ था जिसके कारण पोल गिरने से उसके भाई की मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने आगे बताया कि उनके भाई के सिर पर चोट आई है और पैर टूट गया जिसके बाद छह वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई। दूसरा युवक जो गंभीर रूप से घायल है उसका इलाज बहराइच मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर त्रियंबक नाथ दुबे ने बताया कि बहराइच कोतवाली देहात क्षेत्र के मुकेरि चक में बिजली का खंबा गिरने से दो लोग घायल हुए थे। इसके बाद स्थानीय पुलिस द्वारा उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया जिसमें से छह वर्षीय मासूम बच्चा जिसका नाम प्रकाश पांडे था उसको डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया तो वही हनी राम दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज बहराइच मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। उन्होंने बताया कि बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके ऊपर नियमानुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button