उत्तर प्रदेशचंदौली

अकाशीय बिजली की चपेट में आने से छह लोग झुलसे,दो की मौत

ads

चंदौली। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से चंदौली जनपद के विभिन्न स्थानों पर कुल दो महिला सहित चार युवक झुलस गये। मामले की जानकारी होने के बाद परिजनों के द्वारा अकाशीय बिजली से झुलसे से सभी लोगों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सक के द्वारा भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। जबकि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मामला जमौली गांव का है जहा राजन 22 वर्ष, काजू 19 वर्ष, अजय 19 वर्ष, गोविंद 16 वर्ष नित्य क्रिया करने के लिए सिवान की तरफ गए हुए थे। इसी दौरान बूंदा बारिश अकाशीय बिजली तड़कने के कारण समीप के स्थित दीह बाबा मंदिर के समीप छिप गये। तभी अकाशीय बिजली की चपेट में चारों आ गए, जिससे कि 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए। मामले की जानकारी होने के बाद आसपास के लोगों ने उन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले गये। जहां चिकित्सक के द्वारा भर्ती कर उपचार किया जा रहा है।

वहीं दूसरी घटना सकलडीहा क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में किसी कार्य के लिए दो महिला घर के बाहर गई हुई थी। इसी दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से वह झुलस गई। वहीं मामले की जानकारी होने के बाद परिजनों के द्वारा आनन-फानन में उन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां इलाज चल रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close