उत्तर प्रदेशबरेली

राखी बांधने से पहले बहन ने भाई का घोंट दिया गला

Sister strangled brother before tying rakhi in Bareilly

बरेली। जनपद के नवाबगंज क्षेत्र में रक्षाबंधन से ठीक दो दिन पहले एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसने भाई बहन के रिश्ते को हाशिये पर रख दिया है। दरसल एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पांच साल के भाई की हत्या कर दी है। वहीं देखा जाए तो मासूम का दोष बस इतना था कि उसने अपनी बहन को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था।

पूरा मामला नवाबगंज क्षेत्र का है जहां एक बहन ने भाई द्वारा प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने पर अपने प्रेमी के मिलकर मासूम भाई की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को घर के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया। जब युवती के मां बाप किसी काम को निबटाकर घर पहुंचे तो युवती ने यह कहानी बनाई की उसका भाई छत से गिर गया और उसकी मौत हो गई। युवती के मां बाप ने युवती की कहानी पर विश्वास कर लिया और मासूम के शव को दफना दिया।

Sister strangled brother before tying rakhi in Bareilly

वहीं घटना के दो दिन बाद युवती ने बताया कि महेश नाम का एक युवक उसके घर में घुस आया और उसके साथ रेप करने के बाद उसके भाई की हत्या कर दी। पिता ने घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी दी इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने जब युवती से कड़ाई के साथ पूछताछ की तो वह टूट गई। इस दौरान उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने आज दफनाए गए शव को कब्र से निकलबाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही युवती को हत्या के जुर्म में जेल भेज दिया। वहीं पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश में जुट गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close