अलीगढ़उत्तर प्रदेश

गोली मारकर युवक को उतारा मौत के घाट, अवैध संबंधों के चलते हुई हत्या : डीएसपी

अलीगढ़। जिले में हत्या, लूट, डकैती, चोरी जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा प्रतीत होता है मानो बदमाश बेखौफ हो गए हैं। दरअसल, जिले के थाना क्वार्सी इलाके का नगला मल्लाह में नमाज़ पढ़कर लौट रहे युवक की गोलियों से भूनकर हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। तीन हमलावरों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। मौके पर मौजूद भीड़ ने एक हमलावर को पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस के मुताविक अब हत्या के पीछे का कारण पूर्णरूप से स्पष्ट नहीं हो सका है। लेकिन जो साक्ष्य अब तक मिले हैं, उनसे हत्या के पीछे अवैध संबंधों की आशंका जताई जा रही है।

Shot dead young man, killed due to illicit relations: DSP in aligadh

जानकारी के मुताबिक, थाना क्वार्सी इलाके के नगला मल्लाह निवासी करीब 20 वर्षीय सलमान नाम का युवक एएमयू में संविदा पर टेलर का काम करता था परिजनों के मुताबिक सलमान नमाज पढ़कर घर लौट रहा था कि तभी इला की भी एक दुकान पर सलमान को तीन युवकों ने गिरकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जिसमें सलमान के चीनी और कंधे पर दो गोलियां जा धंसी। भीड़भाड़ वाले इलाके में फायरिंग से अफरा-तफरी मच गई तो वही फायरिंग करके भाग रहे युवकों के पीछे इलाके की भीड़ दौड़ी और एक हमलावर को पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि दो अन्य हमलावर फरार होने में सफल रहे। पकड़े गए अभियुक्त का नाम शाहिद है। जोकि हमदर्द नगर का निवासी है। इधर घायल सलमान को जेएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने कुछ देर उपचार देने के बाद मृत घोषित कर दिया। हत्या के पीछे क्या कारण रहे इस बात से परिवार ने इनकार किया।

Shot dead young man, killed due to illicit relations: DSP in aligadh

घटना के संबंध में डीएसपी अनिल समानिया ने बताया की एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पकड़े गए अभियुक्त से भी पूछताछ जारी है। हत्या का कारण पूर्ण रूप से स्पष्ट तो नहीं हो सका है। लेकिन अभी तक जुटाए गए साक्ष्यों के अनुसार, हत्या के पीछे अवैध संबंध निकल कर सामने आ रहे हैं। बाकी फरार अन्य हमलावरों की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है।

Show More

Related Articles

Back to top button