अलीगढ़उत्तर प्रदेश

एक ही रात में दो हत्याओं से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

अलीगढ़। जिले के लोधा इलाके में एक ही रात में दो हत्या की घटनाओं से सनसनी फैल गई। पहली घटना लोधा इलाके के गांव मूसेपुर की है। गांव निवासी बसंत कुमार (35) को सोमवार रात को किसी व्यक्ति ने फोन किया जिसके बाद वो घर से निकल गए।
इसके बाद रात को वह वापस नहीं लौटे। देर रात उन्होंने फोन किया और परिवारवालों को बताया कि वे गांव सहरोई में किसी पशु का इलाज कर रहे हैं। इधर सुबह पांच बजे गांव के दूधिया दूध लेकर शहर जा रहे थे, तभी जिरोली डोर रोड पर डॉक्टर मृत अवस्था में पड़े मिले।

Sensation spread over two murders in the same night, police engaged in investigation in aligadh

इसकी सूचना ग्रामीणों को दी गई। सूचना पर ग्रामीण और परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव की शिनाख्त कर पुलिस को सूचित किया। जानकारी पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहां पता चला कि डॉक्टर को गोली मारी गई है।

Sensation spread over two murders in the same night, police engaged in investigation in aligadh

वहीं दूसरी ओर उसी रात नशेड़ियों द्वारा एक वृद्धा को मौत के घाट उतारने का मामला भी सामने आया। गांव डिगसी में बीती रात नशे में धुत दो युवकों ने 60 वर्षीय वृद्धा को जान से मार दिया और फरार हो गए। देर रात को वृद्धा हरेश देवी अपने घर में थीं। उसी समय गांव के दो युवक नशे में आ धमके और वृद्धा से गाली गलौज करने लगे। वृद्धा ने विरोध किया तो युवकों ने मारपीट करते हुए जोर से धक्का दे दिया, जिससे गिरकर चोट लगने से वृद्धा की मौके पर ही मौत हो गई और आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Show More

Related Articles

Back to top button