अलीगढ़उत्तर प्रदेश

खेत में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, आपसी रंजिश में हत्या की आशंका

अलीगढ़। इगलास थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की घटना सामने आई है जहां एक युवक का खेत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। परिजनों के अनुसार, मृतक युवक का दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गया था जिसके बाद उसने इस हत्या को अंजाम दिया। पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में पुलिस भी प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश में हत्या होने की बात कह रही है। इधर, बेटे की हत्या के बाद परिवार वालो का रो-रोकर बुरा हाल है।

Sensation spread after finding the dead body of a youth in the field, fear of killing in mutual rivalry in aligadh

मृतक युवक के पिता ने बताया कि मेरे बेटे बबलू को घर से बाइक पर उसका दोस्त पवन बुलाकर लेकर गया था। कल शाम 5 बजे उसी ने मेरे बेटे की हत्या की है, मेरा बेटा मेरे साथ मजदूरी किया करता था, बहुत बुरी तरह मेरे बेटे को तड़पाकर मारा है, मुझे न्याय चाहिए।.

Sensation spread after finding the dead body of a youth in the field, fear of killing in mutual rivalry in aligadh

मामले पर डीएसपी ने बताया कि इगलास थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में एक खेत मे शव पाए जाने की सूचना पर में व एसडीएम स्थानीय थाना पुलिस के साथ मौके पर गए थे। शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, अभी फ़िलहाल कोई शिकायत पीड़ित परिवार की तरफ़ से नहीं आयी है जैसे ही तहरीर मिलेगी उसी आधार पर मुक़द्दमा लिखा जाएगा। प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का प्रतीत हो रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button