fbpx
Monday, July 6
BREAKING NEWS: दिल्ली: अमेरिकी फाइटर जेट ने दक्षिण चीन सागर को घेरा, चीनी सेना के उड़े होश BREAKING NEWS: कानपुर: कुख्यात अपराधी विकास दुबे की मदद करने वाले यूपी के चार और पुलिसकर्मी सस्पेंड BREAKING NEWS: कानपुर: विकास दुबे पर पहले 50 हजार फिर एक लाख, अब पूरे ढाई लाख का इनाम BREAKING NEWS: भदोही: बैंक क्लर्क ने तकिए से मुंह दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट BREAKING NEWS: वाराणसी: युवक को चाकू गोदकर फरार हुआ हत्यारा, चाचा को भी मारने का किया प्रयास  

कई साल से चल रहे विवाद का एसडीएम ने किया निस्तारण

ads-image

प्रतापगढ़। जिले के लालगंज क्षेत्र के सराय जगत सिंह पूरे निहाल गांव में लगभग 20 साल से गांव वालों में रास्ते के विवाद को लेकर आए दिन मारपीट जैसी घटना होती थी। घटना जैसे ही लालगंज एसडीएम बीके प्रसाद के सानिध्य में आई तो उन्होंने त्वरित कार्रवाई किया। ऐसे में एसडीएम बीके प्रसाद मौके पर पहुंचकर चौपाल के माध्यम से अपना उचित फैसला सुनाया, जिससे गांव वालों ने गांव में एसडीएम लालगंज के फैसले को सम्मानित तरीके से माना है। सरकार की नई रणनीति कामयाब होती दिखाई दे रही है लगातार कई सालों से ऐसे मुद्दे जो तहसील व थानों में फाइलों के अंदर दबे रहते थे परंतु चौपाल के माध्यम से आज वह भी क्लियर होते दिखाई दे रहे हैं।

एसडीएम बीके प्रसाद ने बताया कि ये विवाद लगभग 20 साल पुराना था, जिसका निवारण नहीं निकल पा रहा था। जो आज हल हो गया। पूरे गांव का रास्ता एक घर से होकर जाता था, लेकिन वह रास्ता नहीं निकल पा रह था। जब आज मय फोर्स के साथ पहुंचा और इसका निवारण बताया जिसे गांव वालो ने फैसले को स्वीकार किया। और उनको रास्ता मिल गया। अब गांव वाले खुश भी है।

Comments are closed.