उत्तर प्रदेशवाराणसी

प्रशासन के हस्तछेप के बाद संतुष्टि हॉस्पिटल के मेडिकल छात्रों का धरना समाप्त

वाराणसी। तीन दिन से धरने पर बैठे संतुष्टि आयुर्वेदिक मेडिकल कालेज के छात्र-छात्राओं को बुधवार प्रशासन के हस्तछेप के बाद अस्पताल के अंदर वार्ता के लिए बुलाया गया, जिसके बाद देर रात धरना समाप्त हो गया। छात्रों का कॉलेज प्रबंधन पर आरोप था कि 2018-19 बैच में छात्रों ने संतुष्टि आयुर्वेदिक मेडिकल कालेज में प्रवेश लिया था, जिसके लिए छात्रों ने फीस के नाम पर आठ लाख रूपए भी दिए, लेकिन अभी तक उनकी परीक्षा तक नही कराई गयी। जिसको लेकर छात्र आक्रोशित होकर धरने पर बैठ गए थे।

Satisfaction Hospital's medical students' strike ends after administration's intervention in varanasi

धरने पर बैठे छात्रों ने बताया कि डीएम के कहने पर महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के कुलसचिव साहब लाल मौर्या से मिला गया तब पता चला कि कॉलेज की मान्यता समाप्त कर दी गयी हैं। कॉलेज को ब्लैकलिस्टेड कर दिया गया हैं। छात्रों ने कालेज प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा हैं।

Satisfaction Hospital's medical students' strike ends after administration's intervention in varanasi

छात्रों ने मांग की हैं कि हमारी फीस हमे वापस की जाए और हमे किसी अच्छे कॉलेज में प्रवेश दिया जाए जिससे करीब 100 छात्रों का भविष्य अंधकार में जाने से बच सके। अभी हम 10 नवंबर तक धरना समाप्त करते हैं, लेकिन आगे हमारी मांगे पूरी नही की गयी तो हम और बड़े पैमाने पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ जाएंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button