उत्तर प्रदेशचंदौली

सकलडीहा तहसीलदार ने रजिस्टार कानूनगो को हटाने के लिए एसडीएम को लिखा पत्र

चंदौली। जिले के सकलडीहा तहसीलदार डॉ वंदना मिश्रा ने रजिस्टार कानूनगो द्वारा कार्य में लापरवाही बरतने तथा कहने पर पद से हटाए जाने पर बात कहने पर नाराज़ तहसीलदार ने उप जिलाधिकारी सकलडीहा को हटाने के लिए पत्र लिखा। जिले के सकलडीहा तहसीलदार डॉ वंदना मिश्रा ने रजिस्टार कानूनगो द्वारा कार्य में लापरवाही बरतने तथा कहने पर पद से हटाए जाने पर बात कहने पर नाराज़ तहसीलदार ने उप जिलाधिकारी सकलडीहा को हटाने के लिए पत्र लिखा।

 Sakaldiha Tehsildar wrote a letter to the SDM to remove the registrar law in chandaulli

बताते चलें कि सकलडीहा तहसीलदार ने आम जनमानस व अधिवक्ताओं को लगातार परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। भूलेख में अमलदरामद आदेशों का अभिलेख में प्रविष्टि आदि की समस्या के निराकरण को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था।जिसको देखते हुए सकलडीहा तहसीलदार डॉक्टर वंदना मिश्रा ने उप जिलाधिकारी सकलडीहा को पत्र लिखकर अवगत कराया कि रजिस्ट्रार कानूनगो का मुख्य कार्य में अति विलंब होने के कारण आम जनमानस सहित अधिवक्ताओं को परेशानियों का सामना करना पड़ता है तथा रजिस्टर कानूनों को कई बार वार्ता कर कार्य समाप्त करने का के लिए कहा गया तो उन्होंने दो टूक उत्तर देते हुए कहा कि मुझे कुछ नहीं सीखना है। मुझे इस पद से हटा दीजिए।

 Sakaldiha Tehsildar wrote a letter to the SDM to remove the registrar law in chandaulli

इस पर नाराज तहसीलदार ने उप जिला अधिकारी को पत्र लिखकर पेंडिंग पड़े कार्यों को तत्काल कराने का निर्देश देने तथा मौजूदा रजिस्टार कानूनगो द्वारा कार्य न किए जाने पर वैकल्पिक रूप से लेखपाल संवर्ग के राजस्व निरीक्षक व वरिष्ठ लेखपालों को राजस्व निरीक्षक भूले पद पर नियुक्त किए जाने की मांग की गई। जिससे रजिस्टार कानूनगो कार्यालय का कार्य सुचारू रूप से संपादित हो सके।

 

Show More

Related Articles

Back to top button