उत्तर प्रदेशवाराणसी

खुलासा : वाराणसी में हॉस्टल मैनेजर की हत्या के मामले में दो अभियुक्त गिरफ्तार

वाराणसी। विगत 18 नवंबर को भेलूपुर थाना क्षेत्र के दुर्गाकुंड इलाके में गर्ल्स हॉस्टल के मैनेजर की हुई हत्या में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। हत्या के आरोपी व हत्यारे के साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हत्या की वजह को लेकर वाराणसी के एसएसपी अमित पाठक ने बेहद दिलचस्प खुलासा किया है। दरअसल 20 वर्षीय हत्या के आरोपी ने अपनी प्रेमिका के द्वारा बात नहीं किए जाने की वजह हॉस्टल के मैनेजर को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी।

revealed-two-accused-arrested-in-the-murder-of-hostel-manager-in-varanasi

एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि हत्यारा गर्ल्स हॉस्टल की एक लड़की से प्रेम करता था। कुछ दिनों से प्रेमिका अपने प्रेमी से बात नहीं कर रही थी जिसे लेकर 20 वर्षीय प्रेमी विकास राय को शक हुआ कि हॉस्टल के मैनेजर विशाल गौतम के मना करने पर प्रेमिका उससे बात नहीं कर रही है। इसी आक्रोश में आकर प्रेमी विकास राय ने अपने साथी सिद्धार्थ के साथ मिलकर 18 नवंबर को दिन दहाड़े गर्ल्स हॉस्टल के मैनेजर को गोली मारकर हत्या कर दी।

revealed-two-accused-arrested-in-the-murder-of-hostel-manager-in-varanasi

इस पूरी घटना की जानकारी कई लोगों को पहले से ही थी लेकिन उन्होंने पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी। हालांकि भेलूपुर पुलिस टीम के द्वारा इस पूरे मामले की जांच करने पर और कॉल डिटेल निकालने पर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। एसएसपी अमित पाठक ने अभी बताया कि प्रेमी हत्यारे ने इस घटना को पूरे प्लान वे में किया है और इस घटना में प्रयुक्त हथियार को उसने जौनपुर से खरीदा था। इस पूरे मामले में फिलहाल हथियार उपलब्ध कराने वाले व इस पूरी घटना की जानकारी पहले से जिन जिन लोगों को थी उनकी तलाश की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button