उत्तर प्रदेशमैनपुरी

बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, गाड़ी में बैठे गनर को लगी गोली

मैनपुरी। दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष थमने का नाम नहीं लें रहा हैं जिसके चलते पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष मदन चौहान को एक वर्ष पूर्व उनके ही पेट्रोल पंप पर शूटरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया था जिसमें पुलिस ने शूटरों के अलावा नामजदो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Rapid firing on the car of the son of the former District President of BJP, Gunner was shot in the car in mainpuri

इसी क्रम में 6 नवंबर को शाम के साढ़े सात बजे के लगभग पूर्व जिला अध्यक्ष स्वर्गीय मदन चौहान के बेटे शिवम चौहान की गाड़ी पर पर अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए हमला उस समय बोल दिया जब एक अंडे की दुकान पर वाहन चालक अंडा खरीदने के लिए बाहर निकला। जनपद मैनपुरी में तैनात कांस्टेबल अरविंद कुमार के गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल कांस्टेबल अरविंद कुमार को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां से गंभीर अवस्था में चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर सैफई के लिए रेफर कर दिया है।

Rapid firing on the car of the son of the former District President of BJP, Gunner was shot in the car in mainpuri

गनीमत है कि गाड़ी में पूर्व जिला अध्यक्ष के बेटे शिवम चौहान मौजूद नहीं थे क्योंकि वह किसी कार्य के लिए आगरा गए हुए थे। घटना की रिपोर्ट शिवम चौहान ने अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध दर्ज कराई है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे ने आनन-फानन में हमलावरों की तलाश के लिए जिले में पांच टीमें गठित कर दी है। पुलिस का दावा है कि तत्काल जांच कर अज्ञात आरोपियों का खुलासा कर घटना का अनावरण किया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button