अलीगढ़उत्तर प्रदेश

आरटीओ ऑफिस में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, दो को लगी गोली, एक की मौत

अलीगढ़। जनपद के बन्नादेवी थानाक्षेत्र में स्थित संभागीय परिवहन कार्यालय आज गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। आधा दर्ज़न के क़रीब पहुँचे असलाहधारी बदमाशों ने आरटीओ कार्यालय में जमकर गोलियाँ बरसाई जिसमें दो लोग गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं एक व्यक्ति की हॉस्पिटल में मौत हो गई। मौके पर पहुँचे एसपी सिटी ने बताया कि मामले पैसों के लेन देन से जुड़ा हुआ है दोनों पक्ष एक ही हैं और पुरानी रंजिश का पता चला है।।

 

वहीं गोलीकांड में घायल हुए व्यक्ति ने बताया कि ये सभी लोग अलीगढ़ ही गाँधी पार्क थानाक्षेत्र के निवासी हैं मैं सभी को जनता हूँ। 10 हज़ार रुपये मेरे उधार के थे इनपर उसको लेकर आज इन्होंने मुझे जान से मारने का प्रयास किया है। मै एम्बुलेंस का काम कराने आरटीओ ऑफिस आया था। तभी मुझपर हमला हो गया। 15 से 20 राउंड फायरिंग आरटीओ कार्यालय में की गई है। मुझे दो गोली लगी हैं व मेरे साथ में खड़े एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लगी हैं।

ज़िला अस्पताल में पहुँचे पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि बन्नादेवी थानाक्षेत्र अंतर्गत आरटीओ कार्यालय में एक ही पक्ष के दो लोग भिड़े हैं जिसमें एक पक्ष ने गोली चलाई है। गोली लगने से दो लोग घायल हुए हैं जिन्हें ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल व्यक्ति गोली मारने वालों को पहचानते हैं। प्रथम दृष्टया ये मामला पैसों के लेन देन से जुड़ा हुआ है। मामले की विवेचना चल रही है जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button