उत्तर प्रदेशप्रतापगढ़

तीसरे दिन छात्र के अपहरण का प्रतापगढ़ पुलिस ने किया पर्दाफाश

प्रतापगढ़। चिलबिला स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्र के अपहरण मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया। शनिवार को पुलिस ने छात्र को सकुशल बरामद किया। छात्र को दबंग सीनियर छात्रों ने जान से मार देने की धमकी दी थी। जिसको पूरा करने के लिए दबंगों ने घर के जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया था। इसी वजह से छात्र अपनी जान की डर की वजह से सुल्तानपुर भाग गया था।

 Pratapgarh police busted kidnapping of student on third day

बता दें कि नगर कोतवाली क्षेत्र के पूरे ईश्वर नाथ गांव निवासी ललन पाल का सबसे छोटा बेटा अनुभव पाल चिलबिला स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज का अंतिम इयर का छात्र था। गुरुवार को सुबह घर से पैसा लेकर फीस जमा करने के लिए निकला था जिसके बाद से उसका कहीं भी अता पता नहीं चला। देर शाम तक जब अनुभव नहीं लौटा तो घर वाले चिंतित होकर खोजने लगे थे। पुलिस की पूछताछ करने पर अनुभव ने बताया कि कॉलेज के ही कुछ लड़कों के द्वारा मारपीट व जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसको पूरा करने के लिए दबंगों ने छात्र के घर के जाने वाले रास्ते की गड़ा बंदी कर दी थी। जिसकी वजह से छात्र ने दोस्त अलाउद्दीन के घर एक रात रुका था।

पुलिस लगातार अलाउद्दीन से पूछताछ कर रही थी, वह अभी तक पुलिस के हिरासत में हैं जबकि उसके द्वारा ही बताए गए लोकेशन पर लगातार पुलिस सर्च कर रही थी। अनुभव ने बताया कि अलाउद्दीन की वजह से मेरी जान बची और अलाउद्दीन का इस मामले में कोई लेना देना नहीं, उसने हमारा सहयोग भी किया। इसी वजह से छात्र जान की डर की वजह से सुल्तानपुर भाग गया था। नगर कोतवाली पुलिस मामले की पूछताछ अपहरण हुए छात्र से करने में जुटी हुई है और फिलहाल अभी पुलिस कुछ बताने से बच रही है। पुलिस का कहना है कि कुछ घंटों बाद हम खुद ही आपको बता देंगे कि किसको कौन अपहरण किया था और वे कौन कौन थे।

Show More

Related Articles

Back to top button