उत्तर प्रदेशचंदौली

पुलिस ने जाल बिछाकर एक ट्रक सहित 25 राशि गोवंश किया बरामद

 

चंदौली। जनपद पुलिस को चेकिंग के दौरान एक अहम सफलता हाथ लगी है पुलिस ने एक ट्रक 25 राशि गोवंश बरामद किया है। वहीं अंधेरे का लाभ उठाते हुये पशु तस्कर पुलिस कर्मियों को गच्चा देने में सफल रहा।
दरअसल, पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल के निर्देशन पर जनपद के विभिन्न थानों की पुलिस के द्वारा वांछित/वारंटी व तस्करों पर लगाम लगाने के लिए चेकिंग अभियान चलाई जा रही थी। इसी क्रम में सैयद राजा पुलिस टीम को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली की कुछ पशु तस्कर एक ट्रक वाहन में भारी मात्रा में गोवंश राशि को वध करने के लिए बिहार के रास्ते पांडुआ पश्चिमी बंगाल ले जा रहे हैं।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अपना जाल बिछा दिया और वाहन के आने का इंतजार करने लगे। तभी कुछ समय के उपरांत तेज गति से एक ट्रक आता दिखाई पड़ा जिस पर पुलिस के जवानों ने वाहन चालक को हाथ देकर वाहन रुकने का इशारा किया लेकिन ट्रक चालक वाहन की गति बढ़ा दी। संदेह होने पर पुलिसकर्मियों ने उक्त ट्रक का पीछा करने लगी पशु तस्कर के द्वारा ट्रक के पीछे पुलिस को देख कर ट्रक चालक घबरा कर परेवा रेलवे क्रॉसिंग के समीप रोड़ के किनारे वाहन खड़ा कर भाग गया। पुलिस ने मय वाहन सहित गोवंश राशि को थाने ले आई जहा गौवंश राशि को मुक्त कराते हुए ट्रक को सीज कर दिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button